आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने आदेश जारी नगर निगम चुनाव के लिए मतदाताओं से दावे एवं आपतिंया दर्ज करने के लिए बनाए गए तीन वोटर इन्फरमेंशन एण्ड कलैक्शन सैंटर के स्थानों में बदलाव किया है।

पंचकूला 26 अक्तूबर- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने आदेश जारी नगर निगम चुनाव के लिए मतदाताओं से दावे एवं आपतिंया दर्ज करने के लिए बनाए गए तीन वोटर इन्फरमेंशन एण्ड कलैक्शन सैंटर के स्थानों में बदलाव किया है।

For Detailed News-


उपायुक्त के आदेशानुसार वार्ड 3 मतदाताओं के लिए सामुदायिक केन्द्र सैक्टर 7 के स्थान पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सैक्टर 7, वार्ड न0 5 के मतदाताओं के लिए सामुदायिक केन्द्र सैक्टर 15 के स्थान पर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सैक्टर 15 व वार्ड न0 20 के मतदाताओं के लिए नग्गल के सामुदायिक केन्द्र के स्थान पर राजकीय प्राईमरी स्कूल नग्गल को वोटर इन्फरमेंशन एण्ड कलैक्शन सैंटर बनाया गया है। इसलिए इन केन्द्रों के संबधति मतदाताओं से अनुरोध है कि वे नए बनाए गए स्थानों पर दावे एवं आपतियां दर्ज करवा सकते है।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त के आदेशानुसार इन केन्द्रों पर 20 रिवाईजिंग अथोरटी, 20 डाटा एंट्री आॅपरेटर एवं 20 हैल्पिंग स्टाफ भी तैनात किए गए है। इसके अलावा केन्द्रों में बिजली, पानी, सफाई आदि की उचित व्यवस्था बनाए रखने के लिए भी कर्मचारी नियुक्त किए गए है। म्यूनिसिपल इंजिनियर हरविन्द्र सेठी को इन केन्द्रों का आॅल ओवर इंचार्ज बनाय गया हैं ।