29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

उपायुक्त ने जिला की सीएम अनाउंसमेंट को लेकर आयोजित बैठक की करी अध्यक्षता

-संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर जल्द कार्य पूरा करने के दिये निर्देश

-अधिकारी सीएम अनाउंसमेंट के तहत विकास कार्यों और परियोजनाओं की नवीनतम प्रगति रिपोर्ट पोर्टल पर अपलोड करना करें सुनिश्चित

For Detailed

पंचकूला, 3 मई- उपायुक्त डाॅ. प्रियंका सोनी ने आज लघु सचिवालय के सभागार में जिला पंचकूला की सीएम अनाउंसमेंट की प्रगति की समीक्षा के लिये आयोजित बैठक की अध्यक्षता की और संबंधित विभागों के अधिकारियों को विभिन्न विकास कार्यों और परियोजनाओं को जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी श्री राजन सिंगला ने उपायुक्त के समक्ष एक-एक करके संबंधित विभागों की प्रगति रिपोर्ट की विस्तार से जानकारी दी।


उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे अपने विभागों से संबंधित सीएम अनाउंसमेंट के तहत विकास कार्यों और परियोजनाओं की नवीनतम प्रगति रिपोर्ट आज सायं तक पोर्टल पर अपलोड करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का पंचकूला पर विशेष फोक्स है और वे स्वयं विकास कार्यों और परियोजनाओं की माॅनिटरिंग कर रहे है। उन्होंने लाईन विभागों को निर्देश देते हुये कहा कि सभी विभाग आपसी सामजस्य से कार्य करें और अंतरविभागीय मामलों का एक तय समयावधि में समाधान करें ताकि जिला पंचकूला के विकास के लिये सीएम अनाउंसमेंट के तहत विभिन्न विकास कार्यों और परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके और लोगों को उनका लाभ मिल सके।


उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि ऐसे मामलें जो मुख्यालय स्तर पर लंबित है, उन्हें वे स्वयं मुख्यालय से तालमेल स्थापित कर प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवायें।


उपायुक्त ने हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें), हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, नगर निगम पंचकूला, नगर परिषद कालका, स्वास्थ्य विभाग, सिंचाई विभाग, शहरी स्थानीय निकाय, श्री माता मनसा देवी श्राईंन बोर्ड व अन्य संबंधित विभागों से संबंधित सीएम अनाउंसमेंट की प्रगति की समीक्षा की और अधिकारियों को काम में तेजी लाने और प्राथमिकता के आधार पर काम को पूरा करने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजन सिंगला, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) के कार्यकारी अभियंता गौरव जैन और अरूण सिंहमर, आईटीआई सेक्टर 14 के प्रिंसीपल यशपाल ढांडा, सीएमओ कार्यालय से डाॅ भावना, सिंचाई विभाग के कार्यकारी अभियंता अनुराग अग्रवाल, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के कार्यकारी अभियंता एनके पायल, नगर निगम पंचकूला के कार्यकारी अभियंता सुमित मलिक, श्रीमाता मनसा देवी श्राईंन बोर्ड से एसडीओ राकेश पहुजा, एफएसओ तरसेन सिंह सहित विभिन्न विभागों के अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/