147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

योग प्रतियोगिताओं एवं क्रियाओं का समापन-हरीश चन्द्र

योग प्रतियोगिताओं एवं क्रियाओं का समापन-हरीश चन्द्र

पंचकूला 22 जून- योग के समस्त कार्यक्रम हरियाणा योग परिषद् के चेयरमैन जयदीप आर्य के निर्देशन मे चलाई जा रही योगमय हरियाणा सीरिज के अंर्तगत आॅनलाइन चलाए जा रहे योग विषेशज्ञों के लेक्चर्स, महिलाओं के स्वास्थ्य पर चर्चा, योग प्रोटोकाॅल प्रषिक्षण, प्रतिदिन आसन चैलेंज प्रतियोगिता, योग क्विज प्रतियोगिताओं का समापन किया गया।

For Detailed News-


हरियाणा योग परिषद् के रजिस्टार डा. हरीश चन्द्र ने बताया कि प्रतिदिन प्रातः 07ः30 से 07ः45 तक योग विषेशज्ञों के लेक्चर्स हरियाणा योग परिषद् के पेज पर लाइव चलाए गए। इसके अलावा सांयकाल के समय 05ः50 से 6ः10 तक महिलाओं के स्वास्थ्य पर चर्चा महिला वक्ताओं द्वारा लाइव की गई। इसके साथ ही आॅनलाइन योग प्रोटोकाॅल प्रशिक्षण भी हरियाणा मे प्रातः 07ः45 से 08ः30 बजे तक व सांयकाल मे 05ः00 से 05ः45 बजे तक जिला आयुर्वेदिक अधिकारियों, योग स्पेशलिस्ट व प्रशासन के सहयोग से हरियाणा योग परिषद् के फेसबुक पेज के माध्यम से प्रत्येक जिले मे दिया गया।

https://propertyliquid.com/


इसके अतिरिक्त आॅनलाइन प्रतिदिन आसन चैलेंज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया व इसके साथ-साथ आॅनलाइन क्विज प्रतियोगिता का आयोजन भी हरियाणा योग परिषद् ने आॅनलाइन फेसबुक पेज पर किया। प्रतियोगिताओं मे विजेता आने वाले विद्यार्थिओं को हरियाणा योग परिषद् की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर उन्होंने बताया कि हरियाणा योग परिषद द्वारा चलाए जा रहे आॅनलाइन कार्यक्रमों का शुभारंभ स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के द्वारा किया गया था वहीं आॅनलाइन कार्यक्रमों का समापन हरियाणा के राज्यपाल सत्यनारायण देव आर्य के प्रदेश की जनता के नाम संदेश द्वारा किया गया। उन्होंने बताया कि आॅनलाइन चलाए गए कार्यक्रमों का हरियाणावासियों ने ही नही पूरे विश्व के लोगों ने इसका लाभ उठाया।

Watch This Video Till End….