मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

जिला मुुल्यांकन कमेटी की बैठक में पंचकूला जिला में स्थित अचल सम्पतियों के पंजीकरण हेतू वर्ष 2019-20 (द्वितिय चरण) के प्रस्तावित कलैक्टर रेट में निम्नलिखित तबदिलियों सहित प्रस्तावित किये गये हैं – उपायुक्त

प्ंाचकूला,27 दिसंबर उपायुक्त एवं जिला कलेक्टर मुकेश कुमार आहूजा ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला मुुल्यांकन कमेटी की बैठक में पंचकूला जिला में स्थित अचल सम्पतियों के पंजीकरण हेतू वर्ष 2019-20 (द्वितिय चरण) के प्रस्तावित कलैक्टर रेट में निम्नलिखित तबदिलियों सहित प्रस्तावित किये गये हैं।


उन्होंने बताया कि सम्पतियों के फलोर वाईज रेट मन्जिलों के अनुसार बराबर होगें जैसे यदि ईमारत चार मजिंला है तो प्रत्येक फलोर के रेट 25 प्रतिशत प्रति मंजिल होगें। सैक्टर 17 पंचकूला के कलैक्टर रेट 4500 रू0 प्रति वर्ग फुट होगें। हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की नीति के अनुसार प्रत्येक स्थल का एफ0ए0आर0 अलग होता है इसलिए कलैक्टर रेट एफ0ए0आर0 के 100 प्रतिशत होगंे।


उन्होंने कहा कि शेष मदों के कलैक्टर रेट 2019-20 (प्रथम चरण) के अनुरूप प्रस्तावित है। यह रेट पहले से ही जिला पंचकूला की वैबसाईट चंदबीानसंण्दपबण्पद पर उपलब्ध है । आम जनता 7 जनवरी सांय 03.00 बजे तक कलैक्टर एंव उपायुक्त, पंचकूला के कार्यालय के कमरा नं0 325 में वर्ष 2019-20 (द्वितिय चरण) के प्रस्तावित कलैक्टर रेट बारे अपने सुझाव एंव आपत्तियां लिखित रूप में दर्ज करवा सकते है।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!