46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

PU announces various Golden Chance Results

-सभी विभागों के अधिकारी गंभीरता से इस प्रोजेक्ट पर करें कार्य-उपायुक्त

For Detailed News-

पंचकूला, 7 जनवरी- उपायुक्त श्री महावीर कौशिक ने लघु सचिवालय के सभागार में ई-आॅफिस के संबंध में जिला के संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता की।


उपायुक्त ने बताया कि  कि ई-आॅफिस राज्य सरकार का एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है और मुख्यमंत्री स्वयं इसकी माॅनिटरिंग कर रहे हैं। सभी विभागों के अधिकारी गंभीरता से इस प्रोजेक्ट पर कार्य करें। उन्होंने सभी विभागों के एचओडी से ई-फाईल को लेकर विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की मंशा है कि सरकारी कार्यालयों से कागजी काम को कम किया जाये और ई-आॅफिस के माध्यम से फाईलों का आवागमन हो ताकि लोगों को अपने काम को लेकर सरकारी कार्यालयों के चक्कर न काटने पड़ें।

https://propertyliquid.com


उन्होंने कहा कि सभी विभाग अपने-अपने कार्यालयों की प्रति यूजर 5 फाईल भी क्रिएट करें और उनको ई-आॅफिस के माध्यम से पोर्टल पर डालेें।


बैठक में शिक्षा, स्वास्थ्य, एचएसआईआईडीसी, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, कृषि, जिला नगर योजनाकार, आयूष, शहरी स्थानीय निकाय, नगर निगम, पीडब्ल्यूडी, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, विकास एवं पंचायत, पुलिस, समाज कल्याण, जिला राजस्व कार्यालय, आरटीए तथा जिला के अन्य संबंधित विभागों ने भाग लिया।


बैठक में जिला राजस्व अधिकारी नरेश जोवल, एसीपी विजय नेहरा, जिला बागबानी अधिकारी अशोक कौशिक, बैठक में मुख्यमंत्री सुशासन सहयोगी सृष्टि शर्मा व अन्य विभागों के  संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।