Training Programme on My Bharat Portal organized at PU

विद्यार्थियों की उद्यमशीलता आकांक्षाओं को पोषित करने के उद्देश्य से  “स्व-उद्यमी बाज़ार” प्रदर्शनी-सह-बिक्री का किया गया अयोजन

For Detailed

पंचकूला  नवंबर 4:  स्टार्टअप एक्सेलेरेटर चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा उच्च शिक्षा विभाग हरियाणा के सहयोग से, श्री माता मनसा देवी  राजकीय संस्कृत कॉलेज, पंचकूला   में महाविद्यालय के विद्यार्थियों की उद्यमशीलता आकांक्षाओं को पोषित करने के उद्देश्य से  “स्व-उद्यमी बाज़ार” प्रदर्शनी-सह-बिक्री का अयोजन किया गया।


कार्यक्रम का उदघाटन नगराधीश  श्री राजेश पुनिया  द्वारा  किया गया।


इस मौके पर महाविद्यालय की प्रिंसीपल श्रीमति रीटा गुप्ता ,संयोजक डॉ. सारिका, डॉ. राजबीर कौशिक और समन्वयक डॉ रेनुका ध्यानी भी उपस्थित थें ।
 इस अवसर पर स्टार्टअप उद्यमियों  ने युवा विद्यार्थियों का हौसला बढाते हुए कहा कि किसी भी खोज के पीछे बेहतरीन आईडियाज होते हैं इसलिए विद्यार्थियों को जीवन में सफल होने के लिए नये-नये आईडियाज पर काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम उन युवा छात्र और छात्राओं के लिए एक सुनहरा अवसर साबित होगा जो अपने स्टार्ट अप आइडिया को आगे बढ़ाने के इच्छुक हैं। इस कार्यक्रम में  स्टार्टअप कपड़े , हस्तनिर्मित पेंटिंग  ,गृह सजावट, ज्योतिष केंद्र, टेराकोटा उत्पाद, हस्तनिर्मित आभूषण, हस्तनिर्मित पेंटिंग्स और अन्य सामान की स्टॉल लगाई गई।


 पंचकूला के विभिन्न महाविद्यालयों से  स्टार्टअप्स ने अपने स्टाल लगाए जिनमे से गृह सजावट की वस्तु बनाने वाले स्टार्टअप अमृत धरा पोटर्स और निक्की राज क्रिएशन ने अपने हाथों से बनाए प्रोडक्ट्स भेंट स्वरूप अतिथि गण को दिए।

https://propertyliquid.com