46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

जिला नगर योजनाकार (ई0) की टीम ने बरवाला में अवैध रूप से निर्माणाधीन एक स्ट्रक्चर गिराया

For Detailed News-

पंचकूला, 18 नवंबर- जिला नगर योजनाकार (ई0) पंचकूला  की टीम ने जिला नगर योजनाकार श्रीमति प्रियम भारद्वाज के नेतृत्व में सचिव, मार्किट कमेटी, श्री दीपक सुहाग बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व भारी पुलिस बल की मौजूदगी में बरवाला की राजस्व सम्पदा में नियंत्रित क्षेत्र एक्ट के अंतर्गत 30 मीटर के रिस्ट्रिक्टिड बैल्ट में अवैध रूप से निर्माणाधीन एक स्ट्रक्चर को गिराया गया। जिला नगर योजनाकार, पंचकूला की टीम भारी पुलिस बल व जेसीबी के साथ गांव बरवाला पहंुची।


जिला नगर योजनाकार, पंचकूला श्रीमति प्रियम भारद्वाज ने बताया कि अवैध निर्माण को हटाने से पहले नोटिस भी दिए गए थे, लेकिन इस निर्माण को नहीं हटाया गया, जिस कारण विभाग को कार्रवाई करनी पड़ी। उन्होंने बताया कि कोई भी निर्माण करने या कोई भी काॅलोनी विकसित करने से पहले निदेशक, नगर तथा ग्राम आयोजना विभाग हरियाणा, चंडीगढ़ द्वारा विभागीय अनुमति ली जानी आवश्यक है।

https://propertyliquid.com


उन्होंने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि विभाग से सीएलयु की अनुमति के बिना किसी भी प्रकार के छोटे या बड़े अवैध निर्माण तथा अनुसूचित रोड के साथ लगती 30 मीटर प्रतिबंधित पट्टी में कोई भी निर्माण न करें, ताकि जनता की कड़ी मेहनत का पैसा बर्बाद न हो और अनाधिकृत अवैध निर्माणों पर रोक लग सके।