46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा  कक्षा 6 में प्रवेश हेतु   चयन परीक्षा 29 अप्रैल को होगी आयोजित- महावीर कौशिक

For Detailed

पंचकूला अप्रैल 10: जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा  कक्षा 6 में प्रवेश हेतु  जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा 29 अप्रैल 2023 को आयोजित की जाएगी ।


इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त एवं जवाहर नवोदय विद्यालय मौली के प्रबंधन समिति के अध्यक्ष श्री महावीर कौशिक ने बताया की जिन अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था वे अपना एडमिट कार्ड ऑनलाइन  https://cbseitms.rcil.gov.in/nvs या  navodaya.gov.in से डाउनलोड प्कर सकते हैं । इसके  लिए अभ्यर्थी को यूजर आईडी में रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड में जन्म तिथि अंकित करनी होगी ।
उन्होंने बताया कि यह परीक्षा 29 अप्रैल 2023 को प्रातः 11:30 से 1:30 बजे तक जिला पंचकूला के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित होगी। विद्यार्थी परीक्षा केंद्र पर समय से पूर्व पहुंचाना सुनिश्चित करें और प्रवेश  पत्र पर दिए गए दिशा निर्देशों को ध्यान पूर्वक पढ़ कर पालन करें ,कोविड-19 महामारी के सुरक्षा उपायों का पालन करना जरुरी है । यदि  प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में किसी प्रकार की समस्या आए तो सहायता हेतु मोबाइल नंबर 9816159535 और 94663 60928 पर संपर्क किया जा सकता है । इसके अलावा जवाहर नवोदय विद्यालय मौली जिला पंचकूला में व्यक्तिगत रूप से  आकर भी संपर्क कर सकते है।

https://propertyliquid.com/