आदर्श आचार संहिता के दौरान कैश, शराब, हथियार और अन्य चुनाव संबंधी सामग्री पर निगरानी रखने के लिए किया गया उड़न दस्ते व स्थैतिक निगरानी टीमों (एसएसटी ) का गठन- जिला निर्वाचन अधिकारी

कृषि एवं किसान कल्याण विभाग द्वारा पंचकूला के अनुसूचित जाति के किसानों एवं किसानों के समूहों को कृषि यंत्र 50 प्रतिशत अनुदान पर देने के लिए 31 जुलाई तक आवेदन मांगे गए है।

पंचकूला,21 जुलाई- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि कृषि एवं किसान कल्याण विभाग द्वारा पंचकूला के अनुसूचित जाति के किसानों एवं किसानों के समूहों को कृषि यंत्र 50 प्रतिशत अनुदान पर देने के लिए 31 जुलाई तक आवेदन मांगे गए है।

For Detailed News-


उपायुक्त ने बताया कि जिला के किसानों को बैटरी संचालित स्प्रे पम्प 50 प्रतिशत अनुदान या अधिकतम 2500 रुपए या जो भी कम हो अनुदान दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि जिला के 7 किसानों को स्प्रे पम्प देने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इसलिए किसानों को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर स्प्रे पम्प दिए जाएगें। इच्छुक किसान आधार कार्ड, पैन कार्ड, अनुसूचित जाति का प्रमाण पत्र, बैंक पास की प्रति के साथ निश्चित तिथि तक आवेदन कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए सहायक कृषि अभियंता राजीव गोयल के कार्यालय के दूरभाष 0172-5270801 से सम्पर्क स्थापित कर सकते है।

https://propertyliquid.com/