Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

श्रीमती लतिका शर्मा ने बताया कि 18 अगस्त को मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल कालका विधानसभा क्षेत्र से जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे।

पंचकूला, 7 अगस्त-

विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने बताया कि 18 अगस्त को मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल कालका विधानसभा क्षेत्र से जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इस यात्रा का शुभारंभ श्री काली माता मंदिर कालका में पूजा अर्चना के बाद करेंगे तथा सब्जी मंडी मैदान कालका में एक विशाल जनसभा का भी आयोजन किया जायेगा।

For Sale

उन्होंने बताया कि इस जनसभा को केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल, हिमाचल के मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर और हरियाणा केबिनेट के अन्य मंत्री संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि यह यात्रा 18 अगस्त को कालका से आरंभ होकर 8 सितंबर तक प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेंगी। उन्होंने बताया कि 18 अगस्त को जनसभा के उपरांत मुख्यमंत्री सहित सभी नेता जन आशीर्वाद यात्रा में शामिल होंगे।

यह यात्रा कालका के विभिन्न स्थानों से होते हुए पिंजौर, माजरी चैक, बरवाला  और रायपुररानी होते हुए अंबाला जिला में प्रवेश करेगी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के लिये कालका विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और नागरिकों को अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने के लिये निमंत्रण दिया जा रहा है। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply