46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2021 में बने नये पंजीकृत मतदाओं को ई-एपिक डाउनलोड करवाने के लिये जिला के मतदान केंद्रों पर विशेष अभियान चल रहे है।

पंचकूला 18 मार्च –                              भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार एवं पंचकूला के उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि वर्ष 2021 में बने नये पंजीकृत मतदाओं को ई-एपिक डाउनलोड करवाने के लिये जिला के मतदान केंद्रों पर विशेष अभियान चल रहे है।

For Detailed News-


उन्होंने  सभी बीएलओ को संबंधित बूथों पर उपस्थित रहकर नये पंजीकृत मतदाताओं के ई-एपिक को डाउनलोड करवाये व इसके बारे में मतदाताओं को जागरूक करें ओर संबंधित एआरओ व एईआरओ को  मतदान केंद्रों का निरीक्षण करने के भी निर्देश दिये।

https://propertyliquid.com


उपायुक्त ने जिले के सभी नये मतदाताओं से अपील की कि सभी मतदाता अपने-अपने संबंधित मतदान केंद्रों पर बीएलओ के पास जाकर ई-एपिक के बारे में जानकारी लें और एप को डाउनलोड करें। ये एप डाउनलोड करने के लिये मतदाता को अपने पंजीकृत,मोबाईल से एनवीएसपीडाॅट आईएन या एचटीटीपीएसवोटरपोर्टल व डाॅटईसीआईडाॅटजीओवीडाॅटआईएन वेब पोर्टल पर अपना अकाउंट बनाना होगा, उसके बाद ही नये मतदाता ई-एपिक को डाउनलोड कर इसका लाभ ले सकेंगे।