147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव  की  अध्यक्षता में शिशु गृह, सेक्टर 15, पंचकूला में वर्चुअल क्लास का किया आयोजन

-हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने चंडीगढ़ से वीडियो कॉन्फ्र्स के माध्यम से किया शुभारंभ

For Detailed

पंचकूला, 9 अगस्त –हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद की मानद महासचिव  श्रीमती रंजीता मेहता की अध्यक्षता में शिशु गृह, सेक्टर 15, पंचकूला में वर्चुअल क्लास का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने चंडीगढ़ से वीडियो कॉन्फ्र्स के माध्यम से शुभारंभ किया।


इस वर्चुअल क्लास के माध्यम से पंचकूला के सरकारी स्कूलों की लड़कियों को फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी इंग्लिश, गणित विषयों पर ऑनलाइन माध्यम से निशुल्क शिक्षा प्रदान की जाएगी।
 आज इस कक्षा में सेक्टर 6, 7, 12ए, 15, 20,  के सरकारी स्कूलों की लड़कियों द्वारा जीव विज्ञान विषय पर ऑनलाइन क्लास लगाई गई।


 इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी श्री भगत सिंह ने बताया की वर्चुअल क्लास से कक्षा ग्यारहवीं व बारहवीं की छात्राओं को अपने पाठ्यक्रम में सहयता मिलेगी। उन्होने बताया कि यह वर्चुअल क्लास जिला गुरुग्राम,  करनाल और पंचकूला में शुरू जा रही है।


इस अवसर पर श्री ओपी मेहरा सीनियर बाल कल्याण अधिकारी, श्रीमती मिनल पण्डित मंडल अधिकारी, श्रीमती मंजू चौधरी कार्यक्रम अधिकारी, बाल भवन पंचकूला वह शिशु गृह का स्टाफ उपस्थित था।

ttps://propertyliquid.com/