*Menstrual Hygiene Day 2024: MCC aims to make a lasting impact on Chandigarh's sanitation standards and community empowerment*

हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा से बुधवार को पंचकूला जिला के बरवाला खंड के प्रतिभावान विद्यार्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल मिला

पंचकूला: 

हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा से बुधवार को पंचकूला जिला के बरवाला खंड के प्रतिभावान विद्यार्थियों का एक प्रतिनिधिमंडल मिला।

दसवीं व 12वीं कक्षा के इन विद्यार्थियों को शिक्षा मंत्री ने आशीर्वाद दिया। बरवाला खंड की खंड शिक्षा अधिकारी डॉ. पूनम शर्मा के नेतृत्व में कोट, बरवाला,रामगढ़ व पारवाला के सरकारी स्कूलों की बोर्ड परीक्षाओं के टॉपर विद्यार्थी शिक्षा मंत्री से उनके चंडीगढ़ निवास स्थान पर मिले। 

इनमें राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरवाला की 12वीं कक्षा की विज्ञान की छात्रा मुस्कान सिंगला, जिसने पंचकूला जिला में टॉप किया है।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पारवाला की दसवीं कक्षा की टॉपर मनप्रीत व गौरव, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोट की दसवीं कक्षा की टॉपर काजल, राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरवाला की दसवीं कक्षा की टॉपर अमृतकौर व बेअंतकौर, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रामगढ़ की दसवीं कक्षा की टॉपर सोनिया गुप्ता, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की 12वीं कक्षा आर्टस की टॉपर रीतू व संगीता तथा राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरवाला की 12वीं कक्षा के कॉमर्स की टॉपर वृतिका ने भी शिक्षा मंत्री श्री राम बिलास शर्मा से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया।

बरवाला खंड की खंड शिक्षा अधिकारी डॉ. पूनम शर्मा ने शिक्षा मंत्री को बताया कि बरवाला खंड के सरकारी स्कूलों में पिछले कुछ वर्षों में पढ़ाई के माहौल में काफी सुधार हुआ है और बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम में बढ़ोतरी हुई है। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply