नगराधीश ने टाउन पार्क में  स्कूली बच्चों द्वारा निकाली गई मैराथन रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

स्कॉलर्स पब्लिक स्कूल पंचकूला में मनाया गया 10वां वार्षिक समारोह ’झलक’

For Detailed

पंचकूला, 30 दिसंबर- स्कॉलर्स पब्लिक स्कूल पंचकूला में 10वां वार्षिक समारोह ’झलक’ मनाया गया। सभी छात्रों, उनके माता-पिता, शिक्षकों और अन्य सम्मानित आमंत्रितों ने समारोह में भाग लिया।  
कार्यक्रम में हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के अतिरिक्त निदेशक डॉ. कुलदीप सैनी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की।


समारोह का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन व भगवान गणेश को नमन कर किया गया। सभी आयु वर्ग के छात्रों ने    सांस्कृतिक, शैक्षिक और सामाजिक पहलुओं पर कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम की मुख्य विशेषता यह थी कि प्रत्येक प्रदर्शन एक प्रचलित विषय के आसपास केंद्रित था।
 इस कार्यक्रम को देखकर दर्शक रोमांचित थे, जिसे स्कूल के कर्मचारियों द्वारा बहुत ही पेशेवर और सावधानीपूर्वक तरीके से  आयोजित किया गया था। समारोह के समापन पर मुख्य अतिथि ने मेधावी छात्रों और सभी योग्य प्रदर्शनों को पुरस्कार प्रदान किए।
इस अवसर पर डॉ. कुलदीप सैनी ने अपने विभिन्न अनुभवों को सांझा किया और छात्रों को सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। स्कूल की प्रिंसिपल मीनू गोयल ने सभी विशिष्ट अतिथियों और अभिभावकों को धन्यवाद दिया और स्कूल के सभी शिक्षकों, छात्रों और अन्य सहायक कर्मचारियों द्वारा की गई कड़ी मेहनत की सराहना की।

s://propertyliquid.com