*श्रीमती अरूणा आसफ अली राजकीय महाविद्यालय कालका में राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन*

गुजरात में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय खेलों के 36वें संस्करण में हरियाणा पदक जीतने के लिए तैयार

– हरियाणा ओलंपिक संघ और खेल और युवा मामले विभाग के संयुक्त तत्वावधान में हरियाणा एथलीटों को प्रशिक्षण के लिए प्रदान की जा रही हैं विश्व स्तरीय सुविधाएं

For Detailed

पंचकूला, 23 सितंबर- गुजरात में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय खेलों के 36वें संस्करण में हरियाणा पदक जीतने के लिए तैयार है। हरियाणा ओलंपिक संघ और खेल और युवा मामले विभाग के संयुक्त तत्वावधान में हरियाणा एथलीटों को प्रशिक्षण के लिए अत्याधुनिक बुनियादी ढाँचा, दिन में तीन बार पौष्टिक भोजन और खिलाड़ियों के रहने के लिए  बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।


इस संबंध में जानकारी देते हुए राष्ट्रीय खेलों के लिए हरियाणा के  सीडीएम बिक्रमजीत सिंह ने बताया कि खिलाड़ियों के प्रशिक्षण के लिए 3 से 25 सितंबर तक रोहतक, पटियाला, पंचकूला और कुरूक्षेत्र में शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां खिलाड़ियों को बेहतर प्रशिक्षण देने के लिए विश्व स्तरीय सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं।


उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय खेलों में हरियाणा के 600 से अधिक खिलाड़ियों का एक विशाल दल भाग लेने जा रहा है । उन्होंने बताया कि हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा पदक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने का लक्ष्य निर्धारित किया है। हरियाणा के खेल एवं युवा मामले राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने प्रत्येक शिविर में जाकर खिलाड़ियों से बात कर उनका मनोबल बढाया है।

ttps://propertyliquid.com/