शिक्षा सप्ताह के प्रथम दिन विद्यालयों में दिखा भारी उत्साह

कुरूक्षेत्र के सांसद ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान पंचकूला से सीधा शहीद भगत सिंह एयरपोर्ट चंडीगढ़ तक नये सड़क मार्ग बनाने की करी मांग

For Detailed

पंचकूला, 19 दिसंबर- कुरूक्षेत्र के सांसद श्री नायब सिंह सैनी ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान पंचकूला से सीधा शहीद भगत सिंह एयरपोर्ट चंडीगढ़ तक के लिए एक नये सड़क मार्ग बनाने की मांग की ताकि यात्रिओ को हो रही असुविधा से राहत मिले और वे समय से पहुच कर अपनी यात्रा पूर्ण कर सके।


सत्र में बोलते हुये श्री नायब सिंह सैनी ने केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री को हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को शहीद भगत सिंह हवाई अड्डा चंडीगढ़ तक पहुंचने के लिए हो रही असुुविधा से अवगत करवाते हुये कहा कि  हरियाणा राज्य से अधिक संख्या में यात्री शहीद भगत सिंह एयरपोर्ट से अपनी यात्रा करते हैं। विशेषकर पंचकूला जिला से अधिकतर यात्रिओ को एयरपोर्ट तक आवागमन  में जीरकपुर  होते हुए जाना पड़ता है, जिस कारण  से उन्हें 15 से 20 किलोमीटर अतिरिक्त मार्ग और भारी ट्राफिक का सामना करना पड़ता है।  इससे यात्रिओ को एअरपोर्ट पहुचने में  अधिक समय एवं कठिनाई का सामना करना पड़ता है। कई बार यात्रियों के समय पर ना पहुंचने के कारण उनकी हवाई यात्रा छूट जाती है। परिणास्वरूप यात्रियों को मजबूरन अन्य साधनों की सहायता लेकर यात्रा करनी पड़ती है।
उन्होंने पंचकूला से सीधा शहीद भगत सिंह एयरपोर्ट चंडीगढ़ तक के लिए एक नये सड़क मार्ग बनाने का अनुरोध किया।  जिससे यात्रिओ को हो रही असुविधा से राहत मिले और वे समय से पंहुचकर अपनी यात्रा पूर्ण कर सके।

s://propertyliquid.com