मेरी कक्षा- मेरा गौरव अभियान के से नामांकन अभियान को मिलगा और बल- संध्या मलिक

उपायुक्त महावीर कौशिक कल 22 दिसंबर को करेंगे जिला सड़क सुरक्षा समिति और सुरक्षित स्कूल वाहन पाॅलिसी की मासिक बैठक की अध्यक्षता

– यातायात व सड़क सुरक्षा को लेकर विभिन्न मुद्दों पर की जायेगी चर्चा

For Detailed News-

पंचकूला, 21 दिसंबर- उपायुक्त एवं जिला सड़क सुरक्षा समिति के अध्यक्ष श्री महावीर कौशिक कल 22 दिसंबर को जिला सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में जिला सड़क सुरक्षा समिति और सुरक्षित स्कूल वाहन पाॅलिसी की मासिक बैठक की अध्यक्षता करेंगे।


इस संबंध में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में एजेंडा के अनुसार सड़क दुर्घटनाओं, स्कूल बसों की चैकिंग व चालान, दुर्घटना संभावित स्थलों आदि से संबंधित बंदुओं पर चर्चा की जायेगी।

https://propertyliquid.com


उन्होंने ने बताया कि बैठक में दुर्घटना संभावित प्वाइंटस को दुरूस्त करने के लिए लोक निर्माण विभाग, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण व हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा की गई कार्यवाही की समीक्षा की जायेगी। इसके अलावा उक्त विभागों से संबंधित 5 किलोमीटर सड़क को मॉडल सड़क के रूप में विकसित करने के लिए अब तक की गई कार्यवाही की समीक्षा भी की जायेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में सड़क निर्माण करने वाले विभाग जैसे लोक निर्माण, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण, नगर निगम द्वारा अपने इंजिनियरिंग स्टाफ की ट्रेनिंग व श्रमता निर्माण के लिए की गई विभिन्न गतिविधियों पर भी चर्चा की जायेगी।