नगर परिषद सिरसा की मतदाता सूची का हुआ प्रकाशन

उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे चुनाव प्रचार के दौरान निर्वाचन आयोग की हिदायतों का पालन सुनिश्चित करने के लिये और अधिक सक्रिय रूप से कार्य करें

पंचकूला, 30 अप्रैल-

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ0 बलकार सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे चुनाव प्रचार के दौरान निर्वाचन आयोग की हिदायतों का पालन सुनिश्चित करने के लिये और अधिक सक्रिय रूप से कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रचार के लिये होने वाली सभी जनसभाओं पर नजर रखने के साथ साथ मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिये नशे और धन के वितरण पर अंकुश लगाने के लिये भी सक्रिया रूप से कार्य करें।

डाॅ0 बलकार सिंह आज जिला सचिवालय के कांफ्रेंस हाल में आचार संहिता की अनुपालना के लिये गठित की गई विभिन्न टीमों और पुलिस टीमों की एक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसी भी टीम की लापरवाही पाये जाने पर सख्त कार्रवाही अमल में लाई जायेगी और चुनाव आयोग को भी सख्त कार्रवाही के लिये सिफारिश की जायेगी। 

पुलिस उपायुक्त कवलदीप गोयल ने जिला में सुरक्षा और चुनाव के दौरान गैर कानूनी गतिविधियों पर नजर रखने के लिये किये गये प्रबंधो की जानकारी दी। उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों को मुस्तैदी से कार्य करने के निर्देश दिये और कहा कि किसी भी स्तर पर ड्यूटी में लापरवाही सहन नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि छोटी सी लापरवाही पूरी प्रक्रिया को प्रभावित करती है इसलिय सभी अधिकारी व कर्मचारी अपनी ड्यूटी गंभीरतापूर्वक करें। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply