147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता सेक्टर-1 स्थित रेडबिशप से लेकर बेला विस्टा चैक की दोहरी सड़क की रिकारपेटिंग के कार्य का शुभारंभ करते हुये साथ में है गेल निदेशक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया व पंचकूला नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल।

For Detailed News-

पंचकूला, 5 मई- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर-1 स्थित रेडबिशप से लेकर बेला विस्टा चैक की दोहरी सड़क की रिकारपेटिंग के कार्य का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। उनके साथ गेल निदेशक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया व पंचकूला नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल भी मौजूद रहे।


श्री गुप्ता ने बताया कि लगभग 50 लाख से बनने वाली इस दोहरी सड़क की रिकाॅरपेटिंग का काम एक महीने में पूरा हो जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद पंचकूला को स्वच्छ, सुंदर और हरा-भरा बनाना है और इस मकसद को पूरा करने में मेयर कुलभूषण गोयल और उनकी पूरी टीम दिन रात मेहनत कर रही है। सभी के प्रयासों से ही पंचकूला को स्वच्छ व सुंदर बनाने में हम कामयाब हो पायेंगे।
उन्होंने कहा कि पूर्व सताधारी राजनैतिक पार्टी ने पंचकूला को पेरिस बनाने का लालच देकर जनता से वोट हासिल किया था और सत्ता में आने के बाद पंचकूला के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। हम ये नहीं कहते की पंचकूला को पेरिस बनायेेंगे परंतु पंचकूला को स्वच्छ, सुंदर और हरा-भरा शहर जरूर बनायेंगे। पंचकूला को सुंदर बनाने के लिये बीजेपी के नेता, कार्यकर्ता व जिलावासी एक टीम के रूप में काम करेंगे और अपने कार्य में सफलता प्राप्त करेंगे।

https://propertyliquid.com


इस अवसर पर गेल निदेशक एवं बीजेपी उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, पंचकूला नगर निगम मेयर कुलभूषण गोयल, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता अंकित लौहान, एसडीओ रविंद्र सिंह, जेई काशी राम, भाजपा जिला प्रधान अजय शर्मा, पूर्व प्रधान दीपक शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा, वरिष्ठ नेता श्यामलाल बंसल, पार्षद जय कोशिक, नरेंद्र लुबाना, सुरेश वर्मा, मंडल महामंत्री अमरेंद्र व बीजेपी के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।