147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष  ने बरवाला बसस्टेंड से डेराबस्सी बाॅर्डर तक लगभग   3.50 करोड रुपये से बनने वाली लगभग 3.6 किलोमीटर लंबीे सडक की रिकारपेटिंग के कार्य का हुआ शुभारंभ

-लगभग 6 माह में सड़क बनने से लोगों को मिलेगी बेहतर यातायात की सुविधा-श्री ज्ञानचंद गुप्ता

For Detailed

पंचकूला, 12 जून हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज बरवाला बसस्टेंड से डेराबस्सी बाॅर्डर तक लगभग   3.50 करोड रुपये से बनने वाली लगभग 3.6 किलोमीटर लंबीे सडक की रिकारपेटिंग के कार्य का नारियल तोडकर शुभारंभ किया।


इस अवसर पर नगर निगम महापौर कुलभूषण गोयल भी उपस्थित थे।


हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि रिकारपेटिंग होने से गांववासियों व आने जाने वाले लोगों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होने बताया कि इस क्षेत्र में 8 सडके बनने के लिए लगभग 28 करोड की राशि भी मंजूर की जा चुकी हैं, इन 8 सडको का कार्य भी जल्द ही षुरू होगा। उन्होने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे भारत में सड़को व पुलो का जाल बिछाकर यातायात व्यवस्था को बेहतर बना किया हैं। श्री गुप्ता ने बताया कि सरकार ने पिछले 9 सालों में पंचकूला के लिए लगभग 5000 करोड के विकास कार्य करवाएं हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सबसे गरीब आदमी के उत्थान के लिए भी प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जा रहा है। उन्होने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का गरीब व्यक्ति को सबके बराबर में लाकर खडा करना है और देष में समरसता व भाईचारे को बढाना ही उनका सपना था।


इस अवसर पर बरवाला  के सरपंच ओमसिंह,  मार्किट कमेटी के पूर्व चैयरमेन अशोक शर्मा, मंडल अध्यक्ष गौतम राणा, जिला उपाध्यक्ष सुशील सिंगला, हरेंद्र मलिक, राजीव राठौर बीडीसी चेयरमैन और कई गांवों के सरपंचों सहित पीडब्लयूडी के कार्यकार अभियंता गौरव जैन, एसडीआ अनिल कंबोज व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/