147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं

-वृद्ध महिला की शिकायत का मौके पर ही किया निपटान

For Detailed

पंचकूला, 17 अक्तूबर- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज पंचकूला के सेक्टर 17 स्थित अपने निवास स्थान पर जनता दरबार आयोजित कर लोगों की समस्याएं सुनी और संबंधित संबंधित  अधिकारियों से दूरभाष के माध्यम से अधिकतर समस्याओं का निपटान करवाया।


सेक्टर 10 निवासी महिला शीशम बाला ने श्री गुप्ता को बताया कि उनके साथ लगते मकान के मलिक द्वारा चार मंजिला मकान और पार्किंग का निर्माण कार्य शुरू करने से उनके घर में काफी दरारें आ गई हैं और पानी का रिसाव भी हो रहा है। जब उन्होंने मरम्मत करने के लिए एस्टीमेट बनवाया तो एस्टीमेट लगभग 40-45 लाख रूपए का बना। उन्होंने वे इस बारे में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को मिल कर अगवत करवाया परंतु उनकी समस्या का अब तक कोई समाधान नहीं हुआ। उन्होंने श्री गुप्ता से आग्रह किया कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा उनके पड़ोसी को उनके मकान की मरम्मत करवाने के आदेश दिये जाएं और जब तक मकान की मरम्मत पूरी होने तक पड़ोसी मकान मालिक को एनओसी न जारी की जाए। शिकायत का संज्ञान लेते हुए श्री गुप्ता ने एचएसवीपी के संपदा अधिकारी से दूरभाष के माध्यम से बातचीत की तथा उनहें वृद्ध महिला की समस्या का जल्द समाधान करने के निर्देश दिये।


इस अवसर पर श्री गुप्ता के समक्ष वृद्धावस्था पेंशन लगवाने, बिजली के अधिक आए बिल, पार्किंग की समस्या, डंपिंग ग्राउंड, आयूषमान कार्ड बनवाने इत्यादि से संबधित समस्याएं प्रस्तुत की गई जिनमें से अधिकतम समस्याओं का विधानसभा अध्यक्ष ने दूरभाष के माध्यम से संबंधित अधिकारियों को निर्देश देकर समाधान करवाया।


इस अवसर पर बरवाला मण्डल अध्यक्ष गौतम राणा तथा डीपी सोनी तथा काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

tps://propertyliquid.com/