147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

सीईटी परीक्षा के सुचारू संचालन के लिए जिला प्रशासन ़द्वारा पर्याप्त प्रबंध – एसडीएम

For Detailed

पंचकुला, 4 अगस्त – जिला प्रशासन ने जिले में 5 और 6 अगस्त को होने वाले कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (सीईटी) के निर्बाध, पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से सुनिश्चित करने के लिए व्यापक प्रबंध किए हैं।


    एसडीएम ममता शर्मा द्वारा सीईटी के सफल संचालन के लिए सभी व्यवस्थाओं की समीक्षा करने और अंतिम रूप देने के लिए आज यहां एक बैठक आयोजित की गई। इस महत्वपूर्ण परीक्षा का आयोजन हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा किया जा रहा है।


    अधिकारियों को संबोधित करते हुए एसडीएम ममता शर्मा ने परीक्षा के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने में उनकी भूमिकाओं के सर्वोपरि महत्व पर जोर दिया। उन्होंने परीक्षा से जुड़े विभिन्न कार्यों को सौंपे गए सभी व्यक्तियों से अपनी जिम्मेदारियों को अटूट प्रतिबद्धता और परिश्रम के साथ पूरा करने का आग्रह किया।


    बैठक के दौरान एसडीएम ममता शर्मा ने संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश जारी किए, जिसमें परीक्षा केंद्रों के बाहर भीड़ न हो। इसका उद्देश्य परीक्षा के दौरान व्यवस्था और सुरक्षा बनाए रखना है।


    इसके अलावा, संबंधित स्कूलों और कॉलेजों के प्राचार्यों को अपने कर्मचारियों और अधीनस्थों को इस परीक्षा के महत्व के बारे में बताने के लिए विशेष निर्देश प्राप्त हुए। परीक्षा के सामंजस्यपूर्ण और कुशल संचालन को सुविधाजनक बनाने के लिए उनका सहयोग मांगा गया था।
    बैठक में सभी ड्यूटी मजिस्ट्रेट और जिला प्रशासन के अन्य प्रमुख अधिकारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com