147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

*विकसित भारत संकल्प यात्रा कल 12 जनवरी को कालका में करेगी प्रवेश-उपायुक्त*

24 जनवरी तक कालका के सभी वार्डों को करेगी कवर*

*यात्रा का उदेश्य केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहंुचाना*

For Detailed

पंचकूला, 11 जनवरी- जिला में चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा कल 12 जनवरी को कालका में प्रवेश करेगी। 24 जनवरी तक यह यात्रा कालका के सभी वार्डों को कवर करेगी। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री सुशील सारवान ने बताया कि विकसित भारत संकल्प यात्रा का उदेश्य केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहंुचाना है। 

उन्होने बताया कि कल 12 जनवरी को विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत प्रातः डाक्टर भीमराव अंबेडकर भवन और सांय खटिक मोहल्ला में विभिन्न विभागों द्वारा स्टाल लगाकर लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं के आ रही समस्याओं का निवारण करने के साथ साथ पात्र लाभार्थियों को मौके पर ही योजनाओं का लाभ प्रदान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कल डाक्टर भीमराव अंबेडकर भवन में दोपहर 12:15 बजे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का लाइव संबोधन भी प्रसारित किया जाएगा। 

उपायुक्त ने बताया कि 13 जनवरी को विकसित भारत संकल्प यात्रा को प्रातः राजकीय स्कूल टागरा में और सांय गूगा मेडी भाट नगर कालका में, 15 जनवरी को प्रातः कालका के राजकीय स्कूल में, सायं रेलवे रोड, डाक्टर भीमराव अंबेडकर भवन में, 16 जनवरी कोे प्रातः खेरा सीताराम के राजकीय प्राईमरी स्कूल में , सायं आर्य स्कूल कालका में, 18 जनवरी को प्रातः मेन रोड, गीता भवन कालका में और सायं माजरा मेहताब के राजकीय स्कूल में प्रवेश करेगी। 

उन्होंने बताया कि 19 जनवरी को प्रातः टिपरा के राजकीय स्कूल में, सायं भैरव की सैर, गुगा मेडी में, 20 जनवरी को प्रातः गांव धर्मपुर के नामदेव मंदिर, सायं शिव कालोनी के खेडा मंदिर, 22 जनवरी को प्रातः राजकीय स्कूल भोगपुर में, सायं हिमशिखा के सामुदायिक के्रद में, 23 जनवरी को प्रातः सूरजपुर के राजकीय स्कूल में और सायं सूरजपुर के मेन बस स्टेंड पर और 24 जनवरी को प्रांतः गंाव सूरजपुर के सुभाष नगर के राजकीय स्कूल में और संाय फिरोजपुर के राजकीय स्कूल में पंहुचेगी।

https://propertyliquid.com