*12 फरवरी तक मनाया जाएगा ’’हर घर परिवार सूर्य नमस्कार अभियान’’* 

राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक के मार्गदर्शन में प्लेसमेंट सैल की ओर से वेबिनार का आयोजन किया।

पंचकूला 5 अक्तूबर- राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक के मार्गदर्शन में प्लेसमेंट सैल की ओर से वेबिनार का आयोजन किया। वेबिनार में प्लेसमेंट सैल इंचार्च प्रो. सुनीता ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया।

For Detailed News-


वेबिनार में मुख्य वक्ता गुरप्रीत सिंह ने विद्यार्थियों को साक्षात्कार कौशल विषय पर विस्तार से अवगत करवाया। उहोंने कहा कि प्रतिस्पर्धा के इस दौर में शैक्षणिक योग्यता के साथ साथ ड्रैंसिंग सैंस भी होनी चाहिए ताकि उनमें सामाजिक व्यवहार और आत्मविश्वास बना रहे। उन्होनंे वेबिनार में साक्षात्कार के तौर तरीकों के बारे में पूरी जानकारी दी ताकि वे हर क्षेत्र में आसानी से सफल हो सके।


उन्होंने विद्यार्थियों को साक्षात्कार के दौरान पूछे जाने वाले सवालों पर जानकारी देते हुए कहा कि साक्षात्कार के समय केवल सीमित और स्पष्ट शब्दों में विस्तार से जवाब देना चाहिए। इसके अलावा सदैव धीमी आवाज में ही साफ सूथरी प्रतिक्रिया अपने कैरियर के लिए फलदायक साबित होती है। उन्होंने कहा कि साक्षात्कार हमारे व्यक्तित्व का ओवरआल परीक्षण है। साक्षात्कार का टीम पर प्रतिकूल प्रभाव न पड़े और सकारात्मक रवैया ही अपनाए। वेबिनार में प्रो. बिन्दु सहित कई शिक्षक भी उपस्थित रहे।


https://propertyliquid.com