147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

रोटरी कोविड टास्क फोर्स व हैल्थ डिपार्टमेंट, हरियाणा द्वारा “मोबाइल वैकसिन ड्राइव” शुरू

पंचकूला 21 अप्रैल- डी0जी0एच0एस0 डॉ. वीना सिंह के कुशल नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग हरियाणा ने राज्य के सुदूरवर्ती क्षेत्र में टीकाकरण के लिए एन0जी0ओ0 को फिर से संगठित करने का बीड़ा उठाया है।

For Detailed News-


पीडीजी टी0के0 रूबी ने रोटरी कोविड टास्क फोर्स, की अगुवाई में कुरुक्षेत्र, कैथल, पंचकुला, अंबाला, जींद में एक बहुत ही समन्वित और संगठित अभियान का आयोजन किया। संबंधित स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ वैक्सीन के लिए मोबाइल वाहन, रिफ्रेशमेंट और सेफ्टी किट प्रदान किए गए। वास्तविक अभियान को डी0जी0एच0एस0 डॉ. वीना सिंह ने नानकपुर, पंचकुला से शुरू किया था। उन्होंने रोटेरियन द्वारा किये गए प्रयासों की सराहना की और स्वास्थ्य विभाग से समर्थन का वादा किया। उन्होंने कहा कि इस  मुश्किल समय में जब रोटरी द्वारा पूर्ण टीकाकरण कवरेज के लिए सहयोग मिल रहा है तो इसकी बहुत आवश्यकता और ये सराहनीय है। वह इस अभियान को सफल बनाने के लिए अपना पूरा सहयोग देंगी।


पी0डी0जी0 टी0के0 रूबी, रोटरी टास्क फोर्स कोऑर्डिनेटर इंडिया ने इस साझेदारी को सफल बनाने में कड़ी मेहनत करने के लिए सभी रोटरी सदस्यों का धन्यवाद किया।


डीजी रमेश बजाज, डीजीई अजय मदान, आईपीडीजी जितेन्द्र धेरिया, डॉ0 मनीष गर्ग और डॉ0 रीटा कालरा पंचकुला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, पानीपत आदि से औद्योगिक क्षेत्र को मोबाइल कवरेज प्रदान करने के लिए समन्वय कर रहे हैं।

https://propertyliquid.com

इस अभियान के दौरान लोगों को सलाह दी जा रही है कि वे नए सामाजिक मानदंडों का पालन करें और इस संकट से बचने के लिए घर पर रहें। कोविड के शुरुआती लक्षणों और उपचारों के लिए टीमों द्वारा नमूने लिये जा रहे हैं और इसमें एनजीओ की भागीदारी अच्छी पहल है। आज 100 से अधिक लोगों ने टीकाकरण करवाया।