46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

 *राजकीय महाविद्यालय कालका में प्लेसमेंट सैल के द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का हुआ आयोजन*

For Detailed

पंचकुला, 6 अक्टूबर राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्या के  नेतृत्व में प्लेसमेंट सैल के द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। एक दिवसीय कार्यशाला में कालका स्थित औरेन इंटरनेशनल स्कूल ओफ ब्यूटी एंड वैलनेस के द्वारा विद्यार्थियों को मेकअप करना सिखाया गया।

 कार्यशाला के अंतर्गत सेंटर हैड  कीर्ति कला, मेकअप इंस्ट्रक्टर तनु, स्क्रीन इंस्ट्रक्टर श्वेता ने विद्यार्थियों को त्वचा के अनुसार मेकअप करना सिखाया। केंद्र हैड कीर्ति कला ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमें संतुलित भोजन खाना चाहिए और ज्यादा पानी पीना चाहिए। उन्होंने विद्यार्थियों को दिनचर्या में अपनी त्वचा की देखभाल करने के तरीके बताएं। सेंटर हैड कीर्ति कला ने बताया कि फैशन और सौंदर्य की दुनिया हमेशा एक चुंबकीय और ग्लैमरस करियर पथ है जिसे कोई भी चुन सकता है। सौंदर्य उद्योग में नेल आर्ट, ब्राइडल मेकअप, सौंदर्य उपचार, हेयर स्टाइलिंग, हेयर ड्रेसिंग और भी बहुत कुछ जैसे सौंदर्य उद्योग है जिन्हें सीख कर हम अपना करियर भी बना सकते हैं। ओरिएंट इंटरनेशनल स्कूल का ब्यूटी एंड वैलनेस के बिजनेस डेवलपमेंट ऑफिसर सुखविंदर सिंह और परमिंदर का भी प्रस्तुत कार्यशाला को सफल बनाने में योगदान रहा। यह कार्यक्रम प्लेसमेंट सेल की प्रभारी प्रोफेसर सुनीता चौहान, सह प्रभारी प्रोफेसर डॉ बिंदु, प्रोफेसर डॉक्टर गीतांजलि, प्रोफेसर डॉ राजीव, प्रोफेसर डॉक्टर कविता, प्रोफेसर डॉक्टर इंदु, प्रोफेसर नवनीत नैंसी, प्रोफेसर डॉक्टर प्रदीप कुमार, प्रोफेसर सोनिया जस्सल के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में किया गया।

call 9914976044

 *आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृखंला में सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग हरियाणा आर जिला प्रशासन पंचकूला के तत्वावधान में सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया गया आयोजन*https://propertyliquid.com

https://propertyliquid.com