Panjab University scientists bags many research grants from the Department of Science & Technology and Renewable Energy, Chandigarh Administration

मुख्यमंत्री से स्वागत के लिए सिरसा जिला के लोगों में भारी उत्साह, 29 मई को ओढां की प्रगति रैली में उमड़ेगी रिकॉर्ड भीड़ : बिजली मंत्री

– बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने ओढ़ां प्रगति रैली को लेकर कालांवाली में ली कार्यकर्ताओं की बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश


सिरसा, 22 मई।

For Detailed News


हरियाणा के बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करने के लिए जिला सिरसा के लोगों में भारी उत्साह है और आने वाली 29 मई को ओढां की प्रगति रैली में 50 हजार से अधिक लोग मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पहुंचेगे। मुख्यमंत्री सबका साथ-सबका विकास नीति पर चलते हुए कार्य कर रहें हैं और प्रदेश के जिस भी हलके में जाते हैं, करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं की सौगात देते हैं। मुख्यमंत्री का सिरसा जिला से विशेष लगाव है और हाल ही में अपने दौरे के दौरान उन्होंने सिरसा जिला में 368 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया था।


वे रविवार को कालांवाली की अनाज मंडी ने आयोजित सभा में पहुंचे और उन्होंने ओढ़ां प्रगति रैली के लिए कार्यकर्ताओं व आमजन को निमंत्रण दिया। जनसभा में पहुंचने पर बिजली मंत्री का भारी संख्या में पहुचे कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उनके साथ पूर्व विधायक बलकौर सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

https://propertyliquid.com/


बिजली मंत्री ने कहा कि हरियाणा देश का सबसे समृद्ध राज्य है और नीति आयोग ने भी कहा कि देश के सबसे अधिक मजबूत हरियाणा का फाइनेंसल इंफ्रास्ट्रक्टर है, यहां बिजली, पानी आदि किसी भी प्रकार की सुविधाओं को कोई कमी नहीं है। उन्होंने आशा की कि मुख्यमंत्री ओढां प्रगति रैली में जिला सिरसा के लिए बड़ी घोषणाएं करेंगे। प्रदेश की जनता का मुख्यमंत्री मनोहर लाल से लगाव है और इसी प्रेम के कारण लोग बढ़ चढ़कर ओढां प्रगति रैली में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी 29 मई की ओढां में होने वाली प्रगति रैली ऐतिहासिक होगी, सिरसा की जनता में रैली को लेकर उत्साह का माहौल है।