46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के बीच में क्रिकेट मैच का लक्ष्य क्रिकेट अकादमी कालका के ग्राउंड पर हुआ आयोजन 

पुलिस अधिकारियों ने 50 रन से सिविल अधिकारियों को हराया

डीसीपी श्रीमती हिमाद्री कौशिक ने ड्रग्स से बचने की जिला के लोगों से करी अपील

For Detailed

पंचकूला, 26 जून- स्वच्छ भारत मिशन नो ड्रग कंपेन को लेकर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों के बीच में क्रिकेट मैच का लक्ष्य क्रिकेट अकादमी कालका के ग्राउंड पर आयोजन हुआ। डीसीपी श्रीमती हिमाद्री कौशिक के नेतृत्व में पुलिस को मैच में 50 रनों से विजय प्राप्त की। 

 बीडीपीओ श्री विनय प्रताप ने बताया कि पुलिस की टीम ने पहले खेलते हुए 179 का लक्ष्य प्रशासन को दिया। एसडीएम कालका लक्ष्य सरीन के नेतृतव में खेलते हुए सिविल अधिकारियों ने 159 रन बनाए। मैच में एसीपी श्री जोगिंद्र शर्मा पूर्व अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेटर ने मैच में 50 रन बनाए और मैच जीत लिया। इस मैच में एसीपी जोगिंद्र शर्मा, मैन आफ दी मैच रहे। सिविल टीम के बैटसमैन अनिकेत ने अपनी टीम के लिए 50 रन की बेहतरीन पारी खेली और बेस्ट बैटसमैन का खिताब लिया। 

 डीसीपी पंचकूला हिमाद्री कौशिक ने ड्रग्स के बारे में जागरूक करते हुए कहा कि ड्रग्स एक जहर है जो समाज को खोखला कर देता है। इससे सभी को दूर रहने की जरूरत है। उन्होने संदेश देते हुए कहा कि यदि कोई व्यक्ति नशा बेच रहा है तो उसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन व डायल 112 पर तुरंत दे ताकि नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कारवाई की जा सके। 

एसडीएम कालका लक्ष्य सरीन ने स्वच्छता का संदेश देते हुए कहा कि हमें स्वयं अपने आसपास के स्थानों, आफिस में सफाई रखनी चाहिए और बेकार चीजों को डस्टबीन में डालें ताकि लोगों को भी स्वच्छता का संदेश मिले। 

 इस अवसर पर एएसपी मनप्रीत सिंह, तहसीलदार विवेक गोयल तथा प्रशासन व पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

https://propertyliquid.com