147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

पंचकूला नगर निगम महापौर श्री कुलभूषण गोयल ने परिवार सहित माता मनसा देवी मंदिर में की विधिवत पूजा-अर्चना, लिया महामायी का आशीर्वाद

For Detailed

पंचकूला, 23 मार्च- पंचकूला नगर निगम महापौर श्री कुलभूषण गोयल ने चैत्र नवरात्र के दूसरे दिन आज परिवार सहित माता मनसा देवी मंदिर में विधिवत पूजा अर्चना की और महामायी का आशीर्वाद लिया। इसके उपरांत उन्होंने यज्ञशाला में आयोजित हवन-यज्ञ में आहुतियां डाली।


श्री गोयल ने पंचकूलावासियों को नवरात्र की बधाई एवं शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा कि आज उन्होंने महामायी के चरणों में सबकी सुख-स्मृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की है।


इस मौके पर श्रीमाता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड की सचिव श्रीमती शारदा प्रजापति व गैर सरकारी सदस्यों ने श्री गोयल को श्रीमाता मनसा देवी का चित्र भेंट किया।


इस अवसर पर श्री कूलभूषण गोयल ने माता मनसा देवी मंदिर परिसर में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंच कर रक्तदाताओं को बैज लगाकर उन्हें प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है और इससे बड़ा कोई पुण्य का काम नहीं है।


इस अवसर पर श्रीमाता मनसा देवी श्राईंन बोर्ड की सचिव शारदा प्रजापति, बोर्ड के गैर सरकारी सदस्य तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/