147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

कोरोना संक्रमित के संपर्क में पंचकूला ई दिशा की कर्मचारी, काम रहा जारी

पंचकूला:

शहर में कोरोना के मामले बढऩे के साथ ही उनके संपर्क में आने वालों की तादाद भी बढ़ती जा रही है। रायपुररानी का एक व्यक्ति रविवार को कोरोना संक्रमित पाया गया था, जिसके संपर्क में ई दिशा में काम करने वाली एक कर्मचारी आई थी।

For Detailed News-

इस कर्मचारी को जिला प्रशासन द्वारा होम क्वारंटाइन नहीं किया गया और वह लगातार अपनी डियूटी पर आ रही है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार रायपुररानी के जसवीर की रविवार को कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जसबीर सिंह 9 जून को ई दिशा में अपना ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने आया था। इस व्यक्ति ने ई दिशा एक महिला कर्मचारी से अपने डीएल संबंधित कागजी कार्रवाई करवाई थी। काफी देर तक जसबीर सिंह ई दिशा में रुका था और कुछ लोगों से भी यहां पर मिला था।

https://propertyliquid.com/

जसबीर सिंह के कोरोना पुष्टि होने के बाद भी ई दिशा को सोमवार को सेनिटाइज नहीं करवाया गया और यह महिला कर्मचारी भी अपने काम पर लगी हुई थी। केंद्र सरकार की गाइडलाइंस के अनुसार जब किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आता है, तो उसे तुरंत होम क्वारंटाइन करना चाहिए, लेकिन जिला प्रशासन की लापरवाही से कई लोगों को कोरोना होने का संकट पैदा हो गया है। मामले में एसडीएम धीरज चहल से बातचीत की गई, तो उन्होंने कहा कि मामला आज शाम को ही मेरे संज्ञान में आया है और महिला कर्मचारी को होम क्वारंटाइन किया जाएगा।

 Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!