147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

केन्द्रीय जलशक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष में ही विकास हेतू क्रांतिकारी कदम उठाए है।

पंचकूला 24 जून- केन्द्रीय जलशक्ति व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष में ही विकास हेतू क्रांतिकारी कदम उठाए है।

For Detailed News-


केन्द्रीय मंत्री कालका व पंचकूला विधानसभा क्षेत्र की अलग अलग वर्चुयल रैली को दिल्ली से सम्बोधित कर रहे थे। कोरोना के चलते रैली में सोशल डिस्टेंस का पालन किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्णयों के कारण देश में खुशी की लहर दौड़ चल पड़ी थी। लेकिन इसी दौरान कोरोना संक्रमण फैल गया फिर भी सरकार ने एक के बाद एक कई अहम निर्णय लिये जिनका सीधा लाभ जनता को मिला। उन्होंने कहा कि सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल में धारा 370, राममंदिर निर्माण, 35 ए, तीन तलाक जैसे जनहितैषी फैसले लिए है। इसके अलावा कोविड के दौरान किसानों, मजदूरों, व्यापारियों, महिलाओं, उद्योगों आदि के लिए कई लाभकारी योजनाएं एवं पैकेज दिए जिनके कारण अब देश में सभी को लाभ मिलने वाला है।

https://propertyliquid.com/


हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञांनचंद गुप्ता ने केन्द्र सरकार ने राम मंदिर जैसे पुराने व लम्बित मामलों को बिना किसी रूकावट व झंझट के निपटाए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए कारगर कदम उठाए है जिसके कारण दूनिया के कई देशों से भारत के कोरोना रोगी अब भी बहुत कम है। इसके अलावा कोरोना की रिकवरी का आंकड़ा भी विश्व स्तर पर सबसे अधिक है।


श्री गुप्ता ने कहा कि सरकार ने प्रदेश के किसानों के लिए पानी बचाओ योजना की शुरूआत की है जिसका कई राज्य इसका अनुसरण करने के लिए तत्पर है। इसके अलावा प्रदेश सरकार नेपंचकूला में विकास को नये आयाम दिए है और हर वर्ग का ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में भी सैक्टर 31 में प्राईमरी स्कूल व सैक्टर 26 में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की तर्ज पर प्रदेश के अन्य सरकारी स्कूलों का विकसित किया जाएगा ताकि बच्चों के अभिभावक यह सोचने को मजबूर हो जाऐं कि प्राईवेट स्कूलों को छोड़कर बच्चों को सरकारी स्कूलों में शिक्षा दिलवाएं।
समारोह में जिला रैली संयोजक विशाल सेठ ने कार्यकर्ताओं को पं्रधानमंत्री के संकल्प पत्र की शपथ दिलाई। रैली को प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, पूर्व विधायक लतिका शर्मा, डा. संजय शर्मा ने भी सम्बोधित किया।


इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, महामंत्री हरेन्द्र मलिक, योगेश शर्मा, मीडिया प्रभारी नवीन गर्ग भी मौजूद रहे।

Watch This Video Till End….