147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

एचएसआईआईडीसी प्लॉट की ट्रांसफर प्रक्रिया को सरल बनाया जाएगा- डिप्टी सीएम

For Detailed

पंचकुला, 9 जुलाई – हरियाणा के उपमुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने आज कहा कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (एचएसवीपी) की तर्ज पर हरियाणा राज्य औद्योगिक एवं बुनियादी ढांचा विकास निगम (एचएसआईआईडीसी) के स्वामित्व वाले प्लाटों को स्थानांतरित करने की प्रक्रिया को सरल बनाया जाएगा।


उपमुख्यमंत्री पंचकुला के जिमखाना क्लब में प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने एसोसिएशन के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि स्थानांतरण से संबंधित सभी औपचारिकताएं एक महीने के भीतर पूरी कर ली जाएंगी।


इसके अतिरिक्त, उपमुख्यमंत्री ने पंचकुला जिले के तहसील कार्यालयों में आगंतुकों के लिए पीने के पानी और बैठने की सुविधाओं की पर्याप्त व्यवस्था प्रदान करने का भी आश्वासन दिया। उन्होंने तहसीलों में जनता के लिए परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एसोसिएशन के सदस्यों से सक्रिय रूप से सुझाव भी मांगे। उन्होंने जीवनयापन में आसानी बढ़ाने के उद्देश्य से राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यों की भी जानकारी दी।


पंचकूला दौरे के दौरान उपमुख्यमंत्री ने नगर निगम पार्षद अरविंद जाखड़ सहित जननायक जनता पार्टी के नेताओं और विभिन्न कार्यकर्ताओं के आवास पर जाकर चर्चा की।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से जेजेपी जिला अध्यक्ष दिलबाग नैन, जेजेपी कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, वरिष्ठ जेजेपी नेता अशोक शेरवाल, ओपी सिहाग, भाग सिंह सहित पार्टी कार्यकर्ता व प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के सदस्य भी उपस्थित रहे।

https://propertyliquid.com/