147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने पंचकूला में आने वाली आम जनता से अनुरोध है कि जिला में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने हेतू सरल केन्द्र में केवल आॅनलाईन एप्वाईंमेंट लेकर ही अपनी फाईल जमा करवा सकते हैं।

For Detailed News-

पंचकूला 25 जून- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने पंचकूला में आने वाली आम जनता से अनुरोध है कि जिला में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने हेतू सरल केन्द्र में केवल आॅनलाईन एप्वाईंमेंट लेकर ही अपनी फाईल जमा करवा सकते हैं। इससे उनका समय भी बचेगा और आने जाने पर होने वाला खर्च की भी बचत होगी।

https://propertyliquid.com/


उपायुक्त ने बताया कि पंचकूला में सरल Link for appointment:& panchkula-site/ams पर एप्वाईमेंट प्रातः 09.00 बजे से दोपहर 01.00 बजे तक लिंग पर क्लिक करके बूक कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि केवल बूक की गई appointment की ही फाईल अमल में लाई जाएगी। जिससे सरल केन्द्र में सोशल डिस्टेेंस का पालन हो सके और आवेदकों को लम्बी कतारों में न खडा होना पडे। उन्होंने आवेदको को एप्वाईमेंट मिलने के बाद निर्धारित समय से 15 मिनट पहले अपने सभी जरुरी दस्तावेजों के साथ सरल केन्द्र पर उपस्थित हों ताकि उनके आवदेन का सही समय पर निदान किया जा सके।

Watch This Video Till End….