147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

उपायुक्त ने कहा कि सुक्षम एवं लघु उद्योग व्यवसाय को बढावा देने के लिए आत्मनिर्भर भारत योजना के तहत बैंक जिला के उद्यमियों को लाभ देना सुनिश्चित करें ताकि इस योजना का लाभ लेकर उद्यमी अपने व्यवसाय को गति प्रदान कर सके।

पंचकूला 8 सितम्बर – उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने कहा कि सुक्षम एवं लघु उद्योग व्यवसाय को बढावा देने के लिए आत्मनिर्भर भारत योजना के तहत बैंक जिला के उद्यमियों को लाभ देना सुनिश्चित करें ताकि इस योजना का लाभ लेकर उद्यमी अपने व्यवसाय को गति प्रदान कर सके।

For Detailed News-


उपायुक्त जिला सचिवालय के सभागार में आत्मनिर्भर भारत योजना की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एमएसएमई योजना में कोरोना के दौरान उद्यमियों के कार्य में कमी आने के लिए लाभान्वित किया जाना है। इस योजना के तहत अब तक 4963 उद्यमियों ने आवेदन किया जिसमें से 4736 उद्यमियों को अतिरिक्त लाभ देने के लिए स्वीकृति प्रदान की गई।

https://propertyliquid.com/


उपायुक्त ने बताया कि इनमें से 3766 उद्यमियों को केन्द्र सरकार की गारंटी में शामिल कर लाभान्वित किया गया है। उन्होंने एलडीएम बृजेश को निर्देश दिए कि वे इस योजना की विस्तार से रिपोर्ट बनाकर प्रस्तुत करें ताकि योजना की विस्तार से समीक्षा की जा सके।


बैठक में एलडीएम बृजेश सहित उद्योग विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।