46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जीएसटी भवन में मुफ्त चिकित्सा शिविर का किया गया आयोजन

For Detailed News

पंचकूला, 13 अप्रैल- केन्द्रीय जीएसटी विभाग पंचकूला द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आम जनता के लाभ के लिए अल्केमिस्ट समूह और द डेंटिस्ट के डॉक्टरों के सहयोग से जीएसटी भवन, सैक्टर 25, पंचकूला में एक मुफ्त चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।


 शिविर का आयोजन 13 अप्रैल 1919 को बैसाखी के दिन निहत्थे, निर्दोश भारतीयों पर ब्रिटिश सैनिकों द्वारा जलियांवाला बाग हत्याकांड की स्मृति में किया गया। चिकित्सा शिविर में बीपी, शुगर, ईसीजी, बीएमडी आदि की जांच निशुल्क की गई और डॉ संदीप जिंदल, डॉ दीप्ति सिंगला, डॉ रितेश गुप्ता, डॉ तरुण सोनी, डॉ शिल्पा सोनी, डॉ मोहित मक्कड़ द्वरा हड्डी रोग, स्त्री रोग, आंख व दांत रोग, आहार आदि पर निशुल्क परामर्श दिया गया। स्थानीय जनता ने इस शिविर में भारी संख्या में भाग लिया। शिविर में कुल 108 लोगों ने इन सुविधाओं का लाभ उठाया।

https://propertyliquid.com/


केन्द्रीय जीएसटी विभाग पंचकूला के अतिरिक्त आयुक्त अवनीश बंसल ने बताया कि भविष्य में भी इस तरह के शिविर आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि प्रगतिशील भारत की आजादी के 75 साल और इसके लोगों, संस्कृति और उपलब्धियों के गौरवशाली इतिहास को मनाने के लिए यह विभाग आजादी का अमृत महोत्सव भी मना रहा है जो भारत सरकार की एक पहल है। इसके अंतर्गत पिछले साल भी विभिन्न कार्यक्रम जैसे चिकित्सा शिविर, साइकिल रैली, स्वच्छता अभियान आदि का आयोजन किया गया था।