46 PU Faculty shines among “TOP 2% SCIENTISTS OF THE WORLD”

अतिरिक्त उपायुक्त ने 5 गांवों के लोगों की शिकायत पर वन एवं पीडब्ल्यूडी बी एंड आर को मौके पर जाकर मुआयना करने व जल्द से जल्द खराब सडक की मरम्मत व पुलिया बनाने के दिए निर्देश 

श्री सचिन गुप्ता ने गांव पस्यून के ग्रामीणों के लिए सीईओ जिला परिषद को मौके पर जाकर जांच कर ग्राम पंचायत इलाके में मिट्टी डालने व संबंधित विभाग को साथ लेकर पीने के पानी की समस्या का समाधान करने के दिए निर्देश 

अतिरिक्त उपायुक्त की जिलावासियों से अपील- आय का सेल्फ एफिडेविट जमा करवाकर, करवाए शीघ्र समस्याओं का समाधान

For Detailed

पंचकूला, 4 जुलाई – अतिरिक्त उपायुक्त सचिन गुप्ता ने लघु सचिवालय के सभागार में समाधान शिविर में मोरनी ब्लाॅक के 5 गांवों के लोगों की शिकायत का समाधान करते हुए वन एवं पीडब्ल्यूडी बी एंड आर को मौके पर जाकर मुआयना करने व जल्द से जल्द खराब सडक की मरम्मत व पुलिया बनाने के निर्देश दिए। 

अतिरिक्त उपायुक्त ने सरकार द्वारा निर्देशित समाधान शिविर में आज जिला के लगभग 73 लोगों की समस्याएं सुनी। समाधान शिविर में कुछ समस्याओं का अतिरिक्त उपायुक्त ने मौके पर ही निदान किया। 

गांव पस्यून मोरनी ब्लाॅक के ग्रामीणों के लिए श्री सचिन गुप्ता ने सीईओ जिला परिषद को मौके पर जाकर जांच कर ग्राम पंचायत इलाके में मिट्टी डालने व संबंधित विभाग को साथ लेकर पीने के पानी की समस्या का समाधान करने के दिए निर्देश 

अतिरिक्त उपायुक्त की जिलावासियों से अपील- आय का सेल्फ एफिडेविट करवाएं जमा

अतिरिक्त उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि जिन लोगों की आय फैमिली आईडी में ज्यादा दिखाई गई है वो सभी लोग अपनी आय का सेल्फ एफिडेविट जमा करवाएं ताकि सर्वे कर उनकी समस्याओं का तुरंत निवारण किया जा सके और उनको सरकार की स्कीमों का समय पर लाभ मिल सके। श्री गुप्ता ने फैमली आईडी, प्रोपर्टी आईडी, आधार कार्ड, पेंशन, आय अधिक के लगभग 51 मामलों की सुनवाई की और संबंधित अधिकारियों को इसका शीघ्र ही समाधान करने के निर्देश दिए। 

 अतिरिक्त उपायुक्त ने समाधान शिविर में बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिले के लोगों के लिए बिजली बिल पर गंभीरता से नजर रखे। किसी भी व्यक्ति का बिल जरूरत से ज्यादा न आए, इस बात का पूरा ख्याल रखा जाए ताकि किसी भी व्यक्ति को बिना वजह की परेशानी न झेलनी पडे। 

इस मौके पर पुलिस उपायुक्त हिमांद्री कौशिक, एसडीएम गौरव चैहान, नगराधीश मन्नत राणा, जिला राजस्व अधिकारी डा. कुलदीप सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राजन सिंगला, जिला समाज कल्याण अधिकारी विशाल सैनी, कष्ट निवारण कमेटी के सदस्य राजेंद्र नुनिवाल, एसपी गुप्ता समेत संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

https://propertyliquid.com