राजकीय महाविद्यालय, कालका में " लोकतंत्र में मतदान का महत्व" पर भाषण प्रतियोगिता का सफल आयोजन

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने जनता दरबार में 60 लोगों की समस्याओं का किया निपटारा।

संबंधित अधिकारियों को मौके पर फोन कर जल्द समस्या का समाधान करने के दिए निर्देश।

For Detailed News-

पंचकूला, 22 जुलाई- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने आज सेक्टर 2 में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने दरबार में मौके पर ही 60 समस्याओं का निपटारा किया।
  श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज जनता दरबार में अनेक  लोग अपनी समस्या लेकर आए थे जिसमें करीब 100 से 150 लोग शामिल थे। श्री गुप्ता ने बताया कि जनता दरबार में ज्यादातर समस्याएं पानी भराव व पानी की निकासी, रोजगार और सेक्टरों के गेट को लेकर आई हैं। उन्होंने बताया कि कुछ समस्याओं के समाधान के लिये अधिकारियों को टेलीफोन व लिखित में भेजा है। उन्होंने इन समस्याओं के जल्द ही समाधान करने के निर्देश दिये है। उन्होंने रोजगार को लेकर भी आये हुये युवकों को जल्द काम दिलवाने का आश्वासन दिया।


पत्रकारों द्वारा पूछे गये प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सरकार दिव्यांगों की मदद के लिये हर संभव प्रयास कर रही है। हमने पीछे भी 450 दिव्यांगों को कृत्रिम अंग वितरित किये थे और अगले महीने भी 350 दिव्यांगों को उनकी आवश्यकतानुसार कृत्रिम अंग वितरित किये जायेंगे। एक दिव्यांग जोड़े के बारे में किये गये प्रश्न के उत्तर में श्री गुप्ता ने कहा कि उन्होंने दिव्यांग जोड़े को सेक्टर-15 के वेन्डिंग जोन में स्थाई जगह दिलवाई है और उनका 50 प्रतिशत किराया भी कम करवाने के प्रयास किये जायेंगे ताकि उनका जीवनयापन सही तरीके से हो सके।

https://propertyliquid.com


इस अवसर पर बीजेपी के जिला प्रधान अजय शर्मा, जिला बीजेपी उपाध्यक्ष उमेश सूद, जिला संगठन महामंत्री वीरेंद्र राणा, परमजीत कौर, बरवाला के मंडलाध्यक्ष गौतम राणा, पार्षद रितु गोयल, नरेंद्र लुबाना, मंडल कालका अध्यक्ष भुवनजीत सिंह, मनसा देवी मंडलाध्यक्ष युवराज कौशिक, चंडी मंदिर के मंडलाध्यक्ष संदीप यादव , पार्षद नरेंद्र लुबाना व जय कोशिक सहित अन्य पार्षद भी थे।