29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

खेल एवं युवा कार्यक्रम राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह 23 जुलाई 2021 को जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे-उपायुक्त विनय प्रताप सिंह

-अधिकतम शिकायतों का मौके पर ही निपटारा करने का किया जायेगा प्रयास-उपायुक्त

For Detailed News-

पंचकूला, 20 जुलाई- हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह 23 जुलाई 2021 शुक्रवार को प्रातः 10.30 बजे सेक्टर-1 स्थित लोक निर्माण विश्राम गृह में जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।


इस संबंध में उपायुक्त श्री विनय प्रताप सिंह ने बताया कि समिति के गैर सरकारी सदस्यों के साथ साथ जिला व पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी बैठक में भाग लेंगे।


उन्होंने कहा कि बैठक में विभिन्न विभागों से संबंधित कार्यों की प्रगति की समीक्षा करने के साथ साथ और उनके प्रभावी क्रियांवयन में आ रही दिक्कतों का मौके पर ही निदान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति का अपना एक महत्व होता है क्योंकि कई बार महत्वपूर्ण सुझाव इस बैठक के माध्यम से प्राप्त होते है, जिनके माध्यम से लोकहित कार्यों को प्रभावी ढंग से पूरा करने में सहायता मिलती है।

https://propertyliquid.com


उन्होंने कहा कि जिला लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की 28 जून 2021 को हुई बैठक में 14 एजेंडों को लिया गया था। इसके अलावा लोगों की अन्य समस्याओं को भी साहनुभूतिपूर्वक सुना गया तथा उनके समाधान के लिये मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिये गये थे।