जिला पंचकूला के विभिन्न केन्द्रों पर आयोजित की जाएगी परीक्षा

जिला में कोरोना के मामलों में आई कमी, लेकिन फिर भी लापरवाही न बरतें जिलावासी- उपायुक्त

For Detailed News-

पंचकूला, 24 जून- उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ने कहा कि जिला में कोरोना के मामलों में काॅफी कमी आई है। लगभग पिछले 10 दिनों में कोविड के सक्रिय मामलों की संख्या 10 से कम रही है और इनमें एक दिन ऐसा भी था जब कोविड का कोई भी मामला सामने नहीं आया।


उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक टीम के रूप में कोविड महामारी के खिलाफ लड़ने का कार्य करने के फलस्वरूप व जिला के लोगों की कोविड महामारी के प्रति सतर्कता व कोविड अनुरूप व्यवहार बरतने के कारण संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि कोविड की संभावित तीसरी लहर को देखते हुये जिला प्रशासन द्वारा सभी ऐतिहातिक कदम उठाये जा रहे है। जिले में चिकित्सा सुविधाओं को और सुदृढ किया जा रहा है।

https://propertyliquid.com


उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचने के लिये कोविड वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि यह संतोष की बात है कि जिले के लोगों ने वेक्सीनेशन के प्रति गंभीरता दिखाई है और टीकाकरण करवा रहे है।  
उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील की है कि भले ही कोरोना मामलों में काफी कमी आई है परंतु यह नहीं मानना जाना चाहिये की यह महामारी बिलकुल खत्म हो गई है। इसलिये पहले की तरह सावधानी बनाये रखना अब भी उतना ही आवश्यक है।