29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता लघु सचिवालय के सभागार में अधिकारियों की आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुये।

पंचकूला, 3 मई- जिला में बढ़ते हुए कोरोना के केसों को लेकर हरियाणा विधानसभा स्पीकर श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने लघु सचिवालय के सभागार में बैठक ली। बैठक में डीसी पंचकूला श्री मुकेश कुमार आहूजा, अतिरिक्त उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा, पुलिस उपायुक्त श्री मोहित हांडा, नगर निगम कमीशन श्री आरके सिंह, एसडीएम रिचा राठी, एसडीएम श्री राकेश संधु, नगराधीश सिमरनजीत कौर, सिविल सर्जन जसजीत कौर सहित अन्य संबंधित अधिकारियों से विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना से निपटने को लेकर विस्तार से चर्चा की।  

For Detailed News-


उन्होंने कहा कि कोविड-19 के नये स्ट्रेंन में मास्क ही प्रोटैक्शन है। उन्होंने जिला के सभी लोगों से मास्क पहनने की अपील की। मास्क पहनने से ना केवल स्वयं बल्कि औरो को भी संक्रमित होने से आप बचा सकते हो।


पीडब्ल्यूडी विभाग के एसीएस आलोक निगम ने बताया कि जिला में कोरोना के मामले बढ़ जरूर रहे है परंतु प्रशासन, सिविल सर्जन और पुलिस मिलकर इसको कंट्रोल करने की दिशा में ठोस कदम उठा रहे है। उन्होंने बताया कि हमारे पास कोविड-19 को लेकर पर्याप्त मात्रा में वेंटिलेटर, इंजेक्शन और बैड उपलब्ध हैं। सिर्फ आॅक्सीजन की सप्लाई दूर से आने की वजह से धीरे चल रही है।


श्री गुप्ता ने प्रशासन को आश्वस्त किया कि वे आज ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल से बात करके आॅक्सीजन की सप्लाई सुचारू रूप से करवाने का प्रयास करेंगें। उन्होंने पुलिस उपायुक्त को लाॅकडाउन और जिले में हरियाणा सरकार की कोविड को लेकर जारी गाईड लाईन का सख्ती से पालन सुनिश्चित करने के  निर्देश दिये। उन्होंने इजेंक्शन और आॅक्सीजन की कालाबाजारी करने वाले लोगों पर पैनी नजर रखने व कोई भी दोषी पाये जाने पर सख्त कार्रवाही के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि जिला का कोई नागरिक आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई न होने की वजह से परेशान न हो और आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई वाले दुकानदारों को भी जनता को सप्लाई में कोई दिक्कत न हो। उन्होंने पंचकूला प्रशासन को इन सभी चीजों पर बारिकी से माॅनिटरिंग और सरकार द्वारा जारी की गई एसओपी का सख्ती से पालने करने के निर्देश दिये।  

https://propertyliquid.com


श्री गुप्ता ने पूछे गये एक सवाल के जवाब में कहा कि जिला पंचकूला से लाॅकडाउन और कोरोना के कारण कोई भी व्यक्ति पलायन नहीं कर रहा है।
इस अवसर पर मेयर कुलभूषण गोयल, बीजेपी जिला प्रधान अजय शर्मा, फारमेंसी काॅउसिंल के सदस्य बीबी सिंघल, वरिष्ठ बीजेपी नेता श्याम लाल बंसल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।