ऑक्सिजन लेवल चेक करने के लिए न फंस जाएं फेक ऑक्सिमीटर ऐप के जाल में, खाता हो सकता है खाली :- डी.सी.पी. पंचकूला

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने डाॅ. भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती के अवसर पर देशवासियों और प्रदेशवासियों को दी शुभकामनायें।

For Detailed News-

पंचकूला, 14 अप्रैल- हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता ने आज संविधान निर्माता डाॅ. भीमराव अंबेडकर की 130वीं जयंती के अवसर पर देशवासियों और प्रदेशवासियों को शुभकामनायें दी।  
श्री गुप्ता आज सेक्टर-15 स्थित सब्जी मंडी मैदान में नेचुरल गैस पाईप लाईन का विधिवत शिलांयास करने उपरांत संबोधित कर रहे थे।


डाॅ. भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने कहा कि डाॅ. भीमराव अंबेडकर ने भारत के संविधान की रचना की थी। श्री गुप्ता ने कहा कि उन्होंने भारत जैसे विशाल देश के अंदर सभी वर्गों, सभी जातियों और सभी क्षेत्रों के लिये जिस प्रकार के संविधान की रचना की है, ऐसा अनूठा संविधान विश्व में कहीं देखने का नहीं मिलता है।

https://propertyliquid.com


श्री गुप्ता ने कहा कि ऐसे संविधान के शिल्पी डाॅ. भीमराव अंबेडकर के जन्म दिवस के अवसर पर आज हम सबको लोकतंत्र को मजबूत करने के लिये समरसता, आपसी भाईचारा और प्रेम का संकल्प लेना चाहिए।  उन्होंने कहा कि डाॅ. भीमराव अंबेडकर ने पंक्ति के अंतिम छोर पर खड़े सबसे गरीब व्यक्ति के उथान करने जो संदेश दिया था आज हमें उसे पूरा करने की दिशा में सबको मिलजुलकर कार्य करना चाहिए।