Alumni Re-lived Old Memories at U.I.F.T. Virtual ‘Reconnect’

भारतीय जनता पार्टी पंचकुला के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त ज़िला पदाधिकारियों एवं मोर्चों के अध्यक्षों की पहली बैठक को संबोधित किया।

पंचकुला 28 नवंबर: भारतीय जनता पार्टी पंचकुला के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त ज़िला पदाधिकारियों एवं मोर्चों के अध्यक्षों की पहली बैठक को संबोधित किया।साथ ही 29 नवंबर को प्रदेश भर में होने वाली पिछड़ा वर्ग वर्चूअल रैली के आयोजन पर भी चर्चा की।
ज़िलाध्यक्ष अजय शर्मा ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं का यह सौभाग्य है कि हमें विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के साथ कार्य करने का अवसर मिल रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन की नीतियों का ज्ञान देने के साथ निसवार्थ सेवाभाव से मेहनत कर पार्टी हित में कार्य करने को कहा। सभी पदाधिकारियों को अनुशासन मर्यादा एवं पद की गरिमा का आदर करते हुए कार्य करने को कहा गया।


ज़िलाध्यक्ष अजय शर्मा ने 29 नवंबर को प्रदेश भर में होने वाले पिछड़ा वर्ग वर्चूअल रैली की जानकारी देते हुए इसके आयोजन के लिए भी चर्चा की। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा पंचायत चुनावों में पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों को 8% आरक्षण दिए जाने पर प्रदेश भर में वर्चूअल रैली के माध्यम से पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह जिसमें ओबीसी समाज के लोग माननीय मुख्यमंत्री का धन्यवाद करेंगे। वर्चूअल रैली में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रदेश के सभी जिलों में मुख्यमंत्री एक साथ जुड़ेंगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रदेश अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनकड़ व विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर सिंह गंगवा भी विडीओ कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे।


ज़िलाध्यक्ष ने बताया पंचकुला ज़िला में छः स्थानों पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।रामगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में पंचकूला विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, सेक्टर 20 में श्याम लाल बंसल, एमडीसी में जिला अध्यक्ष अजय शर्मा एवं महामंत्री श्रीमती परमजीत कौर, पंचकूला के गांव बुद्दनपुर में प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती बंतो कटारिया, गांव बीडघघर में पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा व भाजपा कार्यालय कालका में पूर्व विधायक श्रीमती लतिका शर्मा के साथ महामंत्री विरेंद्र राणा भी उपस्थित रहेंगे।कार्यक्रम में ओबीसी समाज के लोगों के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। यह सभी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद करेंगे तथा उनके विचार सुनेंगे। सभी जगह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर बैठने का इंतज़ाम किया जाएगा।


आज इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र मलिक, एसपी गुप्ता, सुशील सिंगला व पूनम कोहली ज़िला महामंत्री वीरेंद्र राणा एवं श्रीमती परमजीत कौर जिला सचिव राजेंद्र नौनिवाल, सुरेंद्र मनचंदा, विनोद सावर्नी, राम रतन शर्मा, श्रीमती कनक रेखा व श्रीमती कमलेश कोषाध्यक्ष दीवान चंद गुप्ता किसान मोर्चा अध्यक्ष स्वर्ण जीत, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष सुनील धीमान, अल्पसंख्यक मोर्चा कृष्ण अली, एससी मोर्चा सरदार अमरीक सिंह के साथ युवा मोर्चा अध्यक्ष नरेंद्र लुबाना उपस्थित रहे।