Alumni Re-lived Old Memories at U.I.F.T. Virtual ‘Reconnect’

पी सी पी एन डी टी एक्ट के नोडल अधिकारी डॉक्टर विकास गुप्ता के नेतृत्व में आज सुबह गुप्त सुचना के आधार पर पंजाब के बलाचौर (नवाशहर ) में अपंजीकृत सूरी हॉस्पिटल पर रेड की।

पंचकूला, 28 नवंबर   

For Detailed News-

     
  पी सी पी एन डी टी एक्ट के नोडल अधिकारी डॉक्टर विकास गुप्ता के नेतृत्व में आज सुबह गुप्त सुचना के आधार पर  पंजाब के बलाचौर (नवाशहर ) में अपंजीकृत सूरी  हॉस्पिटल पर रेड की। सात लोगों की टीम ने मौके से  लिंग जाँच की  अपंजीकृत अल्ट्रासाउंड की मशीन, सी सी टी वी फुटेज और पंद्रह हजार रूपए बरामद किये, और बिना डिग्री के डाक्टर उजागर सिंह सूरी को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पी एन डी टी एक्ट के तहत पंजाब पुलिस ने एफ आई आर दर्ज की।

https://propertyliquid.com


डॉक्टर गुप्ता ने बताया कि हमें पैंतीस हजार में लिंग जांच की गुप्त सुचा मिली जिसके आधार पर हमने अपंजीकृत सूरी हॉस्पिटल बलाचौर पर एक फर्जी ग्राहक को लिंग जांच के लिए पैंतीस हजार रुपए के साथ भेज दिया बाद में फर्जी ग्राहक के इशारे पर हमने सूरी हॉस्पिटल पर रेड की और मौके से एक नर्स बीस हजार रूपए लेकर फरार हो गई, हमारी टीम ने मौके से पंचकूला के दंपति को भी पकड़ा।


डॉक्टर गुप्ता ने बताया भ्रूण हत्या महापाप है हरियाणा सरकार ने भ्रूण हत्या के विरूद्ध कठोर अभियान चलाया है।भ्रूण हत्या और लिंग जांच करने वालों को पांच साल की सजा का प्रावधान है।पंचकुला हरियाणा के उन चार जिलों में है जिनमें एक हजार लड़को पर नो सो चालीस लड़कियों का रेशो है।