Department of Indian Theatre celebrated World Theatre Day

उपायुक्त ने बताया कि दीपावली के पर्व पर दुकानदारों व रेहड़ी फड़ी वालों द्वारा टैंट तथा स्टाॅल लगाए जाने हैं उनकी बुकिंग नगर निगम द्वारा 7 नवम्बर से आरम्भ कर दी जाएगी।

पंचकूला 3 नवम्बर- उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने बताया कि दीपावली के पर्व पर दुकानदारों व रेहड़ी फड़ी वालों द्वारा टैंट तथा स्टाॅल लगाए जाने हैं उनकी बुकिंग नगर निगम द्वारा 7 नवम्बर से आरम्भ कर दी जाएगी।

For Detailed News-


उपायुक्त ने बताया कि इसके लिए दुकानदारों व रेहड़ी फड़ी वालों को निगम की वेबसाईट डब्लू डब्लू डब्लू डाॅट एमसी पंचकूला डाॅट ओआरजी से ऐप बुंिकंग स्टाल को डाउनलोड करना होगा। इसमें अलग अलग सैक्टरों में फीस जमा करवाने के उपरांत आॅनलाईन बुकिंग करवा सकते है। उन्होंने बताया कि कोविड के चलते दुकानदारों व रेहड़ी फड़ी वालों को यह सुविधा आॅनलाईन मुहैया करवाई गई है। बुकिंग के बाद दूकानदारों को अपने टैंट व स्टाल पर रसीद चस्पा करनी अवष्य होगी ताकि नगर निगम की टीम द्वारा हर टैंट व स्टाल की स्वीकृति व बुकिंग निरीक्षण के दौरान आसानी से जांच की जा सके।

https://propertyliquid.com


उन्होंने बताया कि यदि निरीक्षण के दौरान कोई अनाधिकृत टैंट या स्टाल पाया जाता है तो निगम द्वारा निर्धारित दर से दोगुनी राषि संबधित व्यक्ति से वसूल की जाएगी। टैंट व स्टाल का क्षेत्र रेट, नियम एवं षर्तो की विस्तृत जानकारी भी एमसीपंचकूला की वेबसाईट पर उपलब्ध है।