जिला में मिला एक और कोरोना पोजिटीव, एक्टिव केस हुए 35

डीएलएस के पैनल अधिवक्ता अखबार बांटने वालों को सेनीटाईजर बांटते हुए।

डीएलएस के पैनल अधिवक्ता अखबार बांटने वालों को सेनीटाईजर बांटते हुए।

पंचकूला  23 मई- जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण की सचिव एवं मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी सम्प्रीत कौर ने बताया कि प्राधिकरण की ओर से सैक्टर 19 व 25 में पैनल अधिवक्ताओं ने अखबार बांटने वाले व्यक्तियों को सेनीटाईजर वितरित किए गए। 

प्राधिकरण की सचिव ने बताया कि प्राधिकरण के चेयरमैन जिला एंव सत्र न्यायाधीश सुभाष मेहला के निर्देशानुसार प्राधिकरण द्वारा कोरोना के चलते लाॅकडाउन के दौरान हर रोज जिला के किसी न किसी क्षेत्र में कोई न कोई कार्यक्रम अवश्य आयोजित किया जा रहा है। इन कार्यक्रमों में लोगों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने के अलावा कोरोना को लेकर सचेत किया जा रहा है। इसके अलावा उन्हें मास्क, सेनीटाईजर, ग्लब्स आदि वितरित किए जा रहे है। इसी कड़ी में अखबार बांटने वालों को भी सेनीटाईजर बांटे गए है। 

For Detailed News-

मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी ने बताया कि पैनल अधिवक्ता राजेश त्यागी, प्रदीप गुप्ता, एवं पीलएवी वी एन शुक्ला लोगों को सामाजिक दूरी का पालन करने बारे जानकारी दे रहे है। इसके अलावा लोगों को मास्क पहनने तथा बार बार साबुन से हाथ धोने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रकार इन सावधानियों को अपनाकर ही कोरोना से बचा जा सकता है। इसलिए हमें अपने जीवन में धारण करना चाहिए।

https://propertyliquid.com/

उन्होंने बताया कि प्राधिकरण द्वारा लोगों को उनके घर द्वार पर ही कानूनी जानकारी देने एवं उन्हें अधिकारों के बारे में जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा लोगों को अपने मोबाईल एप में आरोग्य सेतू अपलोड करने एवं उसके माध्यम से अपनी स्थिति नियमित रूप से अपडेट करने की भी जानकारी दी जा रही है। उन्होंने बताया कि प्राधिकरण की ओर से हैल्प लाईन 0172-2585566 भी संचालित की जा रही है। कोई भी नागरिक इस हैल्प लाईन पर जानकारी हासिल कर सकता है। 

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!