29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

सरकार के निर्देशानुसार लाॅकडाउन 4.0 को सख्ती से लागू करने के लिए हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

सरकार के निर्देशानुसार लाॅकडाउन 4.0 को सख्ती से लागू करने के लिए हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

प्ंाचकूला 18 मई- सरकार के निर्देशानुसार लाॅकडाउन 4.0 को सख्ती से लागू करने के लिए हरियाणा विधान सभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि जिला को कोरोना से मुक्त बनाने के लिए अधिकारियों को लाॅकडाउन 4 के तहत सुबह 7 बजे से सांय 7 बजे के बाद लोगों के आवगमन पर पूरी निगरानी रखी जाए और जो बिना मास्क केे बाहर निकलते हंैं उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जांए।

For Detailed News-

उन्होंने कहा कि सभी व्यक्तियों को नई गाईडलाईन अनुसार चलना होगा। कोई भी इनकी अवहेलना करता हुआ पाया जाता है तो उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाऐ उन्होंने पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा को निर्देश दिए कि विशेषकर दोपहिया एवं चैपहिया वाहनों के खिलाफ सख्ती से पेश आएं और यदि लापरवाही पाई जाती है तो चालान के साथ साथ वाहन इम्पाउंड करें।

https://propertyliquid.com/

 श्री गुप्ता ने कहा कि सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों को जनहित में लागू किया जा रहा है। इसलिए अधिकारियों को चाहिए वे इन निर्णयों को सख्ती से लागू करें। प्रवासी मजदूरों बारे में मूवमेंट स्थिति पर विस्तार से मुआयना किया। इसके अलावा उन्होंने बरवाला मण्डी में भी सोशल डिस्टेंस के पालन बारे एसडीएम धीरज चहल को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कालका एवं पिंजौर में भी सब्जी मण्डी एवं बाजार को लेकर एसडीएम को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बैठक में उपायुक्त मुकेश कुमार आहूजा ने कहा कि लाॅकडाउन 4.0 को जिला में सख्ती से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्पोर्टस काॅम्पलेक्स को खिलाड़ियों के अभ्यास के लिए खोल दिया गया है लेकिन इनमें जनता के आवागमन पर पूर्ण रूप से प्रतिंबध रहेगा। इसके अलावा जिम खाना क्लब में भी खेल गतिविधयां संचालित की जा सकेंगी। उन्होंने बताया कि जिला से लगभग 36 हजार प्रवासी मजदूरों ने देश के अन्य राज्यों में जाने के लिए आवेदन किया है तथा लगभग 4 हजार व्यक्तियों ने पंचकूला में आने की अनुमति मांगी है। 

इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा, अतिरिक्त उपायुक्त मनिता मलिक, नगर निगम आयुक्त सुमेधा कटारिया, एसडीएम पंचकूला धीरज चहल, एसडीएम कालका राकेश संधु, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी कंवर दमन सिंह, नगराधीश सुशील कुमार, सिविल सर्जन डा. जसजीत कौर, अमित गुप्ता सहित कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।  

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!