स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला में 848 व्यक्तियों को निगरानी में रखा गया है।

एसोसिएशन ऑफ पार्क डेवलपमेंट सोसायटी पंचकूला की एक बैठक एपीडीएस अध्यक्ष ओपी सिहाग की अध्यक्षता में सेक्टर 21 में एसोसिएशन की संयुक्त सचिव श्रीमति प्रियंका पुनिया के आवास पर हुई।

पंचकुला:

एसोसिएशन ऑफ पार्क डेवलपमेंट सोसायटी पंचकूला की एक बैठक एपीडीएस अध्यक्ष ओपी सिहाग की अध्यक्षता में सेक्टर 21 में एसोसिएशन की संयुक्त सचिव श्रीमति प्रियंका पुनिया के आवास पर हुई।

एसोसिएशन ऑफ पार्क डेवलपमेंट सोसायटी पंचकूला की एक बैठक एपीडीएस अध्यक्ष ओपी सिहाग की अध्यक्षता में सेक्टर 21 में एसोसिएशन की संयुक्त सचिव श्रीमति प्रियंका पुनिया के आवास पर हुई। मीटिंग के दौरान आगामी 05 अप्रैल 2020 को पूरे पंचकूला के पार्क विकास समितियों की आम सभा आयोजित करने का सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया । साथ – साथ इस एसोसिएशन को रजिस्टर्ड करवाने की दिशा में पहल करने की शुरुआत करने का भी निर्णय लिया गया । मीटिंग में एपीडीएस महासचिव अनिल कश्यप , वित्त सचिव चमनलाल गोयल , उक्त संयुक्त सचिव तथा सदस्य हरवंश साहनी , आदर्श शर्मा , कैप्टन रमेश सूद व राजसिंह दहिया उपस्थित रहे । अध्यक्ष ओ पी सिहाग के मुताविक एसोसिएशन का एक प्रतिनिधि मंडल शहर के समस्त पार्को के सही दिशा में समुचित रखरखाव को लेकर नगर निगम प्रशासन से पुनः मिलेगी । उन्होंने बताया कि निगम प्रशासन के समक्ष पार्को के विकास शुल्क में बढ़ोतरी करने , जिन – जिन पार्को में झूलों को ठीक करवाने और लगवाने की जरूरत है उसे पूरा करने , पार्को के फुट – पाथ व रैलिंग को जरूरत के मुताबिक दुरूस्त करने व उसे बढ़िया से बढ़िया बनाने , बड़े पार्को में ओपन एयर जिम सहित अन्य सभी छोटे – बड़े लंबित मांगों की पूर्ति करने आदि को लेकर निगम प्रशासन से जितना जल्दी संभव हो सके टेंडर निकाले जाने की गुहार लगाई जाएगी ताकि शहर के समस्त जनों को सार्वजनिक पार्को का बेहतर से बेहतर सुख – सुविधा व लाभ मिलती रहे ।

Watch This Video Till End….

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें!