29 अप्रैल से 14 मई तक मैक्सिकों सिटी में आईटीएफ वल्र्ड चैंपियनशिप का किया जाएगा आयोजन

नशे के खिलाफ एकजुट हो सभी समाज : एसडीएम डा. विनेश

डबवाली, 21 नवंबर।

नशे के खिलाफ एकजुट हो सभी समाज : एसडीएम डा. विनेश


               एसडीएम डा. विनेश कुमार ने कहा कि नशा एक सामाजिक बुराई है और इस बुराई से लडऩे के लिए समाज के सभी लोगों को एकजुट होना होगा तभी हम इस अभिशाप को जड़ से खत्म कर सकते है। नशा शरीर के लिए जहां खतरनाक है, वहीं अपराध का भी मुख्य कारण है।

नशे के खिलाफ एकजुट हो सभी समाज : एसडीएम डा. विनेश


                वे गुरूवार को चौटाला गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नशा मुक्ति के लिए जागरूकता शिविर में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। डा. विनेश ने कहा कि अनेक युवा नशे की गर्त में किसी कारणवश धंस जाते हैं और इस कारण से आपराधिक गतिविधियों में वृद्धि होती है। उन्होंने कहा कि नशा मुक्त व अपराधमुक्त समाज की स्थापना के लिए हम सभी को मिलकर कदम उठाने होंगे, तभी यह मुहिम सार्थक होगी। एसडीएम ने चौटाला थाना इचार्ज को निर्देश दिए कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करें। उन्होंने जागरूकता शिविर में आए हुए छात्र-छात्राओं को कहा कि वह घर-घर जाकर नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करें। उन्होंने कहा कि लोगों में नशे के खिलाफ जागरूकता पैदा करने तथा इस अभियान की शत-प्रतिशत सफलता के लिए जन सहयोग अति आवश्यक है।

नशे के खिलाफ एकजुट हो सभी समाज : एसडीएम डा. विनेश


                कार्यक्रम की सराहना करते हुऐ एसडीएम ने जन प्रतिनिधियों, पंचायत प्रतिनिधियों, सामाजिक संगठनों से भी आह्वान किया कि वह इस अभियान को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग करें। इस अवसर पर राजेंद्रा कालेज के विद्यार्थियों द्वारा नशा मुक्ति पर नुक्कड़ नाटक कर लोगों को जागरूक किया गया। इस मौके पर सिविल सर्जन सुरेश पंवार, तहसीलदार सुरेंद्र कुमार, एसएमओ डबवाली एमके भादू, एसएमओ चौटाला कुलविंदर कौर, शैलेन्द्र चौकी इंचार्ज, प्रिसिंपल राजेंद्र जाखड़, ग्राम संरपच, आगनवाड़ी वर्कर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मोजूद थे।

Watch This Video Till End….

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply