जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत निकाली गई साइकिल रैली

95 से 100 प्रतिशत मतदान पर नरेश ग्रोवर बीएलओ को देंंगे 500 रुपये

सिरसा, 9 मई

लोगों को मतदान करने के लिए हर प्रकार की गतिविधियों के माध्यम से प्रेरित किया जा रहा है। देशहित कार्य में हर कोई अपने तरीके से लोगों को मतदान बारे जागरूक करने में अपना सहयोग दे रहा है। व्यवस्थित मतदान शिक्षा एवं चुनाव भागीदारी (स्वीप) के तहत मास्टर टे्रनर नरेश ग्रोवर अतिरिक्त उपायुक्त मनदीप कौर के मार्गदर्शन में मतदाता जागरूकता अभियान चलाए हुए हैं। 

मास्टर ट्रेनर नरेश ग्रोवर रानियां के बूथ नं0 41 से 50 तक 95-100

मास्टर ट्रेनर नरेश ग्रोवर ने बीएलओ को शौ प्रतिशत मतदान करवाने बारे प्रेरित करने के लिए प्रोत्साहन स्वरूप बीएलओ को 500 रुपये देने की बात कही है। उन्होंने बताया कि रानियां विधानसभा क्षेत्र के बूथ नम्बर 41 से 50 तक जिस भी बूथ पर यदि 95 से 100 प्रतिशत तक का मतदान होता है, तो संबंधित बीएलओ को उनकी तरफ से 500 रुपये उपहार स्वरूप प्रदान किए जाएंगे। उन्होंने सभी बीएलओ को कहा कि वे अपने बूथ पर अधिक से अधिक मतदान करवाने बारे मतदाताओं का पूर्ण सहयोग करें और अपने बूथ पर सभी सुविधाओं को सुसज्जित करने में अपना पूर्ण सहयोग करें। नरेश ग्रोवर रानियां विधानसभा क्षेत्र के बूथ नम्बर 41 से 50 तक के सुपरवाईजर भी हैं। इसलिए उन्होंने सौ प्रतिशत मतदान करवाने के उद्ïेश्य से बीएलओ को प्रोत्साहित करने के लिए 500 रुपये उपहार स्वरूप देने की घोषणा की है।

प्रतिशत मतदान करवाने पर बीएलओ को उपहार स्वरूप देेंगे 500 रुपये 

उन्होंने अनेकों गांवों में बीएलओ द्वारा बांटी गई मतदाता पर्चियों का निरीक्षण किया। इसके अलावा उन्होंने गांव बनसुधार के राजकीय उच्च विद्यालय व फतेहपुरिया व शेखुपुरिया के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में विद्यार्थियों व शिक्षकों को मतदाता जागरुकता अभियान के तहत मतदान के लिए प्रेरित किया। जिला में मतदाता जागरुकता अभियान अतिरिक्त उपायुक्त मनदीप कौर के मार्ग दर्शन में चलाया जा रहा है। इसके अतिरिक्त ग्रोवर ने बीएलओ द्वारा घर-घर जाकर वितरण की गई मतदाता पर्चियां का निरीक्षण किया गया। उन्होंने बीएलओ का उत्साह बढ़ाते हुए रानियां हलके के बूथ नम्बर 41 से 50 में 95 से 100 प्रतिशत मतदान करवाने पर बीएलओ को 500/- रुपये की राशि उपहार स्वरूप दी जाएगी। सभी बीएलओ ने यह आश्वासन दिया कि वे शत प्रतिशत मतदान करवाने के लिए वचनबद्ध रहेंगे। 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply