147 बुजुर्ग एवं दिव्यांगों ने भरा 12डी फार्म, रिटर्निंग अधिकारी घर-घर जाकर डलवाएंगे वोट - डा. यश गर्ग

17वीं अश्विनी गुप्ता मेमौरियल जिला बैडमिंटन चैंम्पियनशिप को हुआ सफल समापन 

समारोह में प्रदेश के उर्जा मंत्री व विधानसभा अध्यक्ष ने विजेताओं को किया पुरस्कृत

For Detailed

पंचकूला, 23 जून – जिला बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित 17वीं अश्विनी गुप्ता मेमौरियल जिला बैडमिंटन चैंम्पियनशिप सैक्टर-3, ताऊ देवी लाल खेल स्टेडियम में आज हरियाणा के ऊर्जा एवं जेल मंत्री श्री रणजीत सिंह चैटाला ने पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। 

इस अवसर पर श्री रणजीत सिंह चैटाला ने कहा कि स्पोर्टस प्रमोशन सोसाइटी, पंचकूला और अश्विनी गुप्ता मेमौरियल एसोसिएशन पिछले 17 वर्षो से जिला पंचकूला में विभिन्न खेलों का आयोजन की खेल प्रतिभाओं को निखारने का सफल प्रयास कर रही है। 

विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता को चैंम्पियनशिप के सफल आयोजन के लिए बधाई देते हुए श्री रणजीत सिंह चैटाला ने कहा कि अश्वनी गुप्ता की याद में स्पोर्टस प्रमोशन सोसाइटी ने उसके खेल को आज भी जिंदा रखा है। खेलों के इन आयोजनों से युवाओं को एक बडा पलेटफार्म मिल रहा है और वे अलग अलग प्रतियोगिताओं मंे बेहतर प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा को लगातार निखारने का काम कर रहे है। 

इस अवसर पर उन्होंने अपने स्वैच्दिक कोष से 9 लाख रुपये को अनुदान देने की भी घोषणा की। 5 लाख रुपये की राशि स्पोर्टस प्रमोशन सोसाइटी और 4 लाख रुपये विजेता खिलाडियों को पुरस्कार स्वरूप प्रदान किए जाएगें। 

हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री रणजीत सिंह चैटाला का आभार व्यक्त किया जो अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर खिलाड़ियों का प्रोत्साहन करने के लिए यहां आए।  

अपने संबोधन में श्री ज्ञान चंद गुप्ता ने जीते हुए खिलाड़ियों को बधाई दी और जो नहीं जीत पाए उन्हें आने वाले वर्ष में और ज्यादा मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया ताकि अगली बार और बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल कर सकें।

उन्होंने कहा कि खेल अनुशासन की भावना पैदा करता है। साथ ही स्वास्थ्य भी बेहतर रहता है। उन्होंने कहा कि स्पोर्टस प्रमोशन सोसाइटी के माध्यम से 17 वर्षों से प्रयास किया जा रहा है कि पंचकूला में अच्छे खिलाड़ी पैदा हों। उन्होंने खुशी जताते हुए कहा कि पंचकूला में देश की नंबर वन खिलाड़ी अनुपमा उपाध्याय इसी बैडमिंटन कोर्ट की देन है। देविका सिहाग ने भी इसी बैडमिंटन कोर्ट से आगे बढ़कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने कोच को भी मुबारकबाद देते हुए कहा कि आप इसी प्रकार प्रतिभा को निखारने का कार्य करे ताकि हमारे खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रदेश में देश का नाम रोशन करते रहें। 

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष और ऊर्जा मंत्री श्री रणजीत सिंह चैटाला ने विजेता खिलाडियों को पुरस्कार करते हुए मेडल और ट्राफी भी प्रदान की। 

  इस अवसर पर पंचकूला के मेयर श्री कुलभूषण गोयल, शिवालिक बोर्ड के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश देवी नगर, स्पोटर्स प्रमोशन सोसायटी पंचकूला के अध्यक्ष श्री डी.पी.सोनी, एचबीवलएन के निदेशक श्री विरेन्द्र गर्ग, मंडल अध्यक्ष श्री गौतम राणा सहित,  बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव श्री जतिंदर महाजन, स्पोटर्स प्रमोशन सोसायटी पंचकूला के अध्यक्ष श्री डी.पी. सोनी, महासचिव श्री एन. डी शर्मा, पार्षद सोनिया सूद, जय कौशिक, सुनीत सिंगला, कोच सुनीता शर्मा सहित सोसायटी के पदाधिकारीगण, खिलाड़ी व संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे। सोसायटी के पदाधिकारीगण, खिलाड़ी व संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

https://propertyliquid.com/